Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

विकास यात्रा में लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी - कलेक्टर

विकास यात्रा में लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी - कलेक्टर  कलेक्टर ने भ्रमण के समय पीसीओ, सब इंजीनियर को निलंबित और जीआरएस को पद से पृथक करने क...




विकास यात्रा में लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी - कलेक्टर 

कलेक्टर ने भ्रमण के समय पीसीओ, सब इंजीनियर को निलंबित और जीआरएस को पद से पृथक करने के दिये निर्देश 

मुरैना /विकास यात्रा 5 से 25 फरवरी तक जिले में निकाली जायेंगी। विकास यात्रा के दौरान पंचायत के अन्तर्गत सभी व्यवस्थायें दुरूस्त मिले। इस संबंध में कलेक्टर श्री अंकित अस्थाना प्रतिदिन क्षेत्र में भ्रमण कर व्यवस्थाओं का निरीक्षण कर रहें है। कलेक्टर श्री अंकित अस्थाना शनिवार को मुरैना विकासखण्ड के ग्राम जारह, सिहोरी में निरीक्षण करने पहुंचे। निरीक्षण के दौरान पीसीओ, सब इंजीनियर और जीआरएस की लापरवाही मिलने पर कलेक्टर ने तत्काल निलंबित और पद से पृथक करने के निर्देश दिये है।  

कलेक्टर श्री अंकित अस्थाना ग्राम पंचायत जारह में निरीक्षण करने पहुंचे, उस समय पीसीओ भोलाराम, सब इंजीनियर बीएम नरवरिया को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के निर्देश दिये। वहीं ग्राम पंचायत जारह के जीआरएस अरूण डंडोतिया को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के निर्देश जिला पंचायत के सीईओ को दिये। कलेक्टर श्री अंकित अस्थाना ग्राम पंचायत सिहोरी पहुंचे। ग्राम सिहोरी में विकास यात्रा के लिये बनाये गये नोडल प्रेमनारायण भदौरिया की लापरवाही मानते हुये उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिये। कलेक्टर ने सिहोरी का पुरा स्कूल का भी निरीक्षण किया। कलेक्टर ने समस्त अधिकारियों को आगाह करते हुये कहा कि निरीक्षण इसी प्रकार चलता रहेगा। विकास यात्रा में कोताई बर्दाश्त नहीं होगी। 

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles