Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

विकसित भारत की कल्पना साकार करने वाला बजट: जिलाध्यक्ष राजू बाथम

  विकसित भारत की कल्पना साकार करने वाला बजट: जिलाध्यक्ष राजू बाथम जिला कार्यालय में बजट तथा विकास यात्रा को लेकर पत्रकार वार्ता शिवपुरी। कें...

 




विकसित भारत की कल्पना साकार करने वाला बजट: जिलाध्यक्ष राजू बाथम

जिला कार्यालय में बजट तथा विकास यात्रा को लेकर पत्रकार वार्ता

शिवपुरी। केंद्र की नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली सरकार ने विगत दिनों आम बजट में हर वर्ग को राहत देते हुए विकसित भारत की कल्पना को साकार करने का ऐतिहासिक कार्य किया है। आज जिला कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में यह बात भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम ने कही। बजट तथा विकास यात्रा को लेकर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि बजट दूरदर्शी बजट है। मध्यम वर्गीय लोगों को टैक्स में छूट के साथ रेलवे तथा प्रधानमंत्री आवास जैसी महत्वपूर्ण योजना के लिए इस बजट में धन आवंटन को बढ़ाया गया। शिक्षा रक्षा कृषि महिलाओं युवाओं बुजुर्ग के लिए बजट में अनेक ऐसे प्रावधान हैं जो भविष्य को दृष्टिगत रखते हुए रखे गए हैं। 

जिला अध्यक्ष राजू बाथम ने कहा कि दुनिया मे कोरोना से बिगड़ी अर्थव्यवस्था के बीच केंद्र सरकार ने जिस साहस का परिचय दिया वह अनुकरणीय है। उन्होंने कहा बजट से देश को क्या फायदा हुआ यह कुछ ही महीनों में सामने होगा। जिला अध्यक्ष ने कहा कि बच्चों की पढ़ाई से लेकर विवाह तक की योजनाओं का लाभ सरकार ने दिया है। हर गरीब को मकान हर बच्चे को शिक्षा युवाओं को रोजगार महिलाओं के लिए बचत योजनाओं के साथ साथ सड़क रेल के क्षेत्र में बड़ी योजनाओं से देश के हर व्यक्ति को लाभ होगा। मुफ्त अनाज की योजना को आगे बढ़ा कर केंद्र सरकार ने गरीबों की चिंता की है है आयुष्मान जैसी योजनाओं के लिए टारगेट को बढ़ाया गया है। 

पत्रकार वार्ता में कल 5 फरवरी से आयोजित विकास यात्रा को लेकर जिलाध्यक्ष राजू बाथम ने बताया कि विकास यात्रा इसीलिए है ताकि हम जनता को बता सकें कि देश और प्रदेश में सरकार ने क्या किया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने हर वर्ग को ध्यान में रखकर कार्य किये लिहाजा हम जनता को अपनी उपलब्धियों को बता रहे हैं।  बैठक में जिला उपाध्यक्ष हेमंत ओझा व जिला मीडिया प्रभारी विकास दंडोतिया मौजूद रहे। 

विकास दंडोतिया

जिला मीडिया प्रभारी

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles