Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

जनसुनवाई में पहुंचे दिव्यांग वचनू वापिस ट्रायसाइकिल पर बैठकर खुश होकर लौटे

  सफलता की कहानी  जनसुनवाई में पहुंचे दिव्यांग वचनू वापिस ट्रायसाइकिल पर बैठकर खुश होकर लौटे शिवपुरी/शिवपुरी तहसील के ग्राम सिकरावदा निवासी ...

 


सफलता की कहानी 

जनसुनवाई में पहुंचे दिव्यांग वचनू वापिस ट्रायसाइकिल पर बैठकर खुश होकर लौटे

शिवपुरी/शिवपुरी तहसील के ग्राम सिकरावदा निवासी वचनू जाटव आज ट्राई साइकिल के लिए जनसुनवाई में पहुंचे। उन्होंने अपनी स्थिति बताते हुए आवेदन दिया। उस समय कलेक्टर रविन्द्र कुमार चौधरी नागरिकों की समस्या सुन रहे थे। उन्होंने वचनू के आवेदन पर सामाजिक न्याय विभाग के उपसंचालक को तत्काल कार्यवाही करने के निर्देश दिए और परिणाम यह हुआ कि तत्काल वचनू जाटव के आवेदन पर कार्यवाही हुई और वह खुशी खुशी ट्राईसाइकिल पर बैठकर घर वापस लौटे।

भारत सरकार की एडिप योजना अंतर्गत अस्थि बाधित हितग्राहियों को ट्राई साइकिल का वितरण किया जाता है। इस योजना अंतर्गत कलेक्ट्रेट कार्यालय में आयोजित जनसुनवाई में अपना आवेदन लेकर आए ग्राम सिकरावदा के वचनू जाटव को ट्राई साइकिल मिली है।

हितग्राही वचनू बताते हैं कि पहले उन्हें चलने-फिरने के लिए किसी ना किसी के सहारे की आवश्यकता होती थी। वह घर से बाहर नहीं जा पाते थे। अब वह ट्राई लसाइकिल के सहारे वह स्वयं कहीं भी आ जा सकते हैं। अब उन्हें परेशानी नहीं होगी। उन्होंने इस योजना के लिए मुख्यमंत्री जी एवं जिला प्रशासन को धन्यवाद दिया है।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles