Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

डिप्टी रेंजर सुरेश भार्गव को वन अमले ने दी विदाई

  डिप्टी रेंजर सुरेश भार्गव को  वन अमले ने  दी विदाई कोलारस /वन विभाग में कार्यरत डिप्टी रेंजर सुरेश भार्गव के विदाई समारोह का आयोजन कोलारस ...

 



डिप्टी रेंजर सुरेश भार्गव को  वन अमले ने  दी विदाई

कोलारस /वन विभाग में कार्यरत डिप्टी रेंजर सुरेश भार्गव के विदाई समारोह का आयोजन कोलारस वन विभाग द्वारा शानदार आयोजन किया गया। भार्गव द्वारा शिवपुरी जिले के पोहरी बन क्षेत्र मैं बरसों अपनी सेवा देने के बाद विगत कुछ वर्षों से कोलारस वन परीक्षेत्र को इनकी सेवा का लाभ मिल रहा था। इन्होंने अपने कार्यकाल में वनों में हो रहे अवैध उत्खनन अवैध कटाई सहित वनों को नष्ट होने से पूरी तरह बचाया और अपनी क्षेत्रवासियों पर ईमानदार कार्यशैली से गहरी छाप छोड़ी। कोलारस वन परिक्षेत्र के अंतर्गत आने वाली अटा मानपुर बीट मैं इनकी पदस्थापना रही भार्गव कभी भी किसी प्रकार के अनैतिक लेनदेन को लेकर अखबार की सुर्खियों में नहीं रहे साथ ही अपने वरिष्ठ अधिकारी से तालमेल कर वन विभाग की रीति नीति का पूरी ईमानदारी से पालन करते रहे।  शुक्रवार को सुरेश भार्गव की सेवानिवृत्ति के अवसर पर कोलारस बनवले द्वारा उनकी विदाई समारोह का आयोजन किया गया सभी बन विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारियों सोल माल्यार्पण और श्रीफल भेंट कर उनका भव्य स्वागत किया और उनके ईमानदार कार्यकाल की सभी ने भूरी भूरी प्रशंसा की इस अवसर पर वन परीक्षेत्र अधिकारी कृतिका शुक्ला सहित समस्त कर्मचारी उपलब्ध थे।


बॉक्स

कोलारस वन परीक्षेत्र परिसर में महाकाल की प्राण प्रतिष्ठा हुई

विगत दिवस कोलारस फॉरेस्ट कार्यालय प्रांगण में पूर्व में मंदिर निर्माण हो चुका था । विगत दिवस शुभ मुहूर्त देखकर आचार्य द्वारा पूरे विधि विधान से मंत्रोच्चार कर शिव जी की प्राण प्रतिष्ठा की गई। इस अवसर पर हवन कुंड में प्रचलित कर पूजा अर्चना में बैठे रेंजर कृतिका शुक्ला एवं उनके पति आरके दीक्षित तथा डिप्टी रेंजर सुरेश भार्गव एवं उनकी पत्नी ने मंत्र उपचार के साथ साथ  भगवान भोलेनाथ की प्राण प्रतिष्ठा में पूजा अर्चना की और आहुति दी अब यह मंदिर सभी के लिए पूजा अर्चना के लिए खुल गया है सभी भक्तजन दर्शन कर सकते हैं इसके पश्चात खबर और भोजन प्रसादी का आयोजन किया गया।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles