Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

कल्याणी श्रीमती मुन्नी को मिली अनुग्रह सहायता राशि

  सफलता की कहानी कल्याणी श्रीमती मुन्नी को मिली अनुग्रह सहायता राशि  मुरैना / मुरैना जनपद के ग्राम रान्सू निवासी कल्याणी श्रीमती मुन्नी पत्न...

 


सफलता की कहानी

कल्याणी श्रीमती मुन्नी को मिली अनुग्रह सहायता राशि 

मुरैना / मुरैना जनपद के ग्राम रान्सू निवासी कल्याणी श्रीमती मुन्नी पत्नि स्वर्गीय कमलेश को अनुग्रह सहायता राशि का स्वीकृति पत्र विकास यात्रा में प्राप्त हुआ तो परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई।

ग्राम रान्सू निवासी श्रीमती मुन्नी पत्नि स्वर्गीय कमलेश ने बताया कि विगत तीन माह पहले मेरे पति की दुर्घटना में मृत्यु हो गई। उस समय मानो मेरे उपर पहाड़ सा टूट पड़ा हो। मैं चारों ओर कुछ भी नजर नहीं आ रहा था कि आखिर मेरी इतनी बड़ी जिंदगी कैसे व्यतीत होगी। एक तरफ बच्चों का खर्च दूसरी तरफ जिंदगी पूरी करने का सपना चूर चूर हो रहा था। 8 फरवरी को गांव के पंचायत सचिव ने बताया कि आज विकास यात्रा गांव में आ रही है। आप सभी लोग विकास यात्रा में आये। मैं भी बेमन से विकास यात्रा के सभास्थल पर आई। अचानक सभास्थल पर आवाज लगाई मुन्नी पत्नि कमलेश अपनी अनुग्रह सहायता राशि दो लाख रूपये का स्वीकृत पत्र प्राप्त करें। मैं जैसे तैसे मंच पर पहुंची तो मुझे स्वीकृति पत्र प्राप्त हुआ । उस समय मेरे परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई और मैं मन ही मन कहने लगी कि अब जिंदगी की गाड़ी आसानी से चल सकेगी। 


No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles