Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

प्रभारी मंत्री ने की विकास यात्रा की तैयारियों की समीक्षा

प्रभारी मंत्री ने की विकास यात्रा की तैयारियों की समीक्षा  सभी अधिकारी पूरी लगन से अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करें - प्रभारी मंत्री   शिवपुर...






प्रभारी मंत्री ने की विकास यात्रा की तैयारियों की समीक्षा 

सभी अधिकारी पूरी लगन से अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करें - प्रभारी मंत्री  

शिवपुरी/  पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग मंत्री एवं शिवपुरी जिले के प्रभारी मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया गुरुवार को शिवपुरी भ्रमण पर आए और शिवपुरी में विकास यात्रा की तैयारियों की समीक्षा की। 

प्रभारी मंत्री ने समीक्षा के दौरान निर्देश देते हुए कहा कि विकास यात्रा के दौरान जगह-जगह वॉल पेंटिंग में शासकीय योजनाओं का प्रचार किया जाए। सभी विभागों द्वारा संबंधित योजनाओं के पोस्टर बैनर लगाए जाएं। विकास यात्रा के दौरान कलश यात्रा, सुंदरकांड और ग्रामीण स्तर पर खेलकूद की गतिविधियों का आयोजन किया जाए। उन्होंने कहा कि यह यात्रा एक जन यात्रा बनना चाहिए जिसमें विभिन्न योजनाओं के तहत लाभ प्राप्त करने वाले हितग्राही भी शामिल हों। इसके अलावा जन सेवा के तहत जो लाभ वितरण किए गए हैं उन हितग्राहियों को भी लाभ वितरित किए जाएं।

इसके अलावा बैठक में विभिन्न विभागों के अधिकारियों से भी चर्चा करते हुए विद्युत विभाग को निर्देश दिए हैं जिन गांव में ट्रांसफार्मर खराब हैं, विकास यात्रा के दौरान सभी जगह ट्रांसफॉर्मर सही होना चाहिए। जल जीवन मिशन के तहत जो लाइन डाली जा रही है उसके दौरान जहां जहां खुदाई की गई है उसकी मरम्मत भी साथ ही की जाए अन्यथा कार्यवाही होगी। 

कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित बैठक में विधायक वीरेंद्र रघुवंशी, जिलाध्यक्ष राजू बाथम, जिला पंचायत अध्यक्ष नेहा यादव, कोलारस जनपद अध्यक्ष भरत सिंह यादव, पूर्व विधायक महेंद्र यादव, हरवीर रघुवंशी सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण, नवागत कलेक्टर रविंद्र कुमार चौधरी, पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।


No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles