Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

मेरे 1 वर्ष के कार्यकाल में नगर पंचायत ने जनता के हित में काम किया है : सीएमओ आर बी शर्मा

  प्रशासनिक खबर / विनोद विकट                                         खास मुलाकात में आज हमने नगर पंचायत रन्नौद के सीएमओ आर बी शर्मा से सवाल ...

 प्रशासनिक खबर / विनोद विकट                                         खास मुलाकात में आज हमने नगर पंचायत रन्नौद के सीएमओ आर बी शर्मा से सवाल पूछे तो उन्होंने बहुत ही मधुरता के साथ सवालों के उत्तर दिए..? पूछे गए सवालों के जवाब में उन्होंने बताया कि उन पर वर्तमान में केवल रन्नौद नगर पंचायत का चार्ज है इससे पूर्व में उन पर प्रभारी अधिकारी बदरवास नगर पंचायत का चार्ज भी था...?


बदरवास नगर पंचायत में करीब-करीब 4 या 5 महीने वह पदस्थ रहे लेकिन वर्तमान में वह नगर पंचायत रन्नौद के सीएमओ के पद पर विराजमान है विकास कार्यों को लेकर उनसे जब सवाल पूछे तो उन्होंने बतायानगर पंचायत रन्नौद के वार्ड क्रमांक एक में सीसी रोड का निर्माण कराया गया है इसके बाद में उन्होंने बताया वार्ड क्रमांक 12 में भी सीसी रोड का निर्माण कराया गया है चार और पांच स्थानों पर पेवर्स ब्लॉक लगाए गए हैं इसी के साथ जब हमने पूछा की आगामी समय में कौन-कौन से विकास कार्य अधूरे पड़े हैं तो उन्होंने बताया अभी कई सीसी रोड निर्माण के लिए अधूरी पड़ी हुई है इसके साथ ही उन्होंने बताया नाले एवं नालियों का निर्माण भी होना है अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने बताया की नगर पंचायत के समस्त वार्डों में साफ सफाई की व्यवस्था बहुत अच्छी है...?पानी की व्यवस्था बहुत अच्छी है..?इसके साथ ही दुकानदारों को पॉलिथीन बंद करने के निर्देश हैं..?दुकान के आसपास साफ सफाई करने के निर्देश हैं..? डस्टबिन रखने के निर्देश हैं..?वर्तमान समय में नगर पंचायत रन्नौद मैं कुल 15 वार्ड हैं आखिर में उन्होंने कहा कि मेरे 1 वर्ष के कार्यकाल में निर्वाचित पार्षदों द्वारा बताए गए विकास कार्यों पर फोकस किया जा रहा है..? आम जनता की समस्या के निदान के लिए भी नगर पंचायत के पदाधिकारी कार्यालय समय में अपनी कुर्सी पर उपस्थित रहते हैं..? खास मुलाकात में बस इतना ही अगली मुलाकात में किसी नए प्रशासनिक अधिकारी के साथ आपके सामने हाजिर होंगे..?

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles