Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र 24 अप्रैल तक जिले के प्रवास पर रहते हुए विभिन्न कार्यक्रमों में सम्मिलित होंगे

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र 24 अप्रैल तक जिले के प्रवास पर रहते हुए विभिन्न कार्यक्रमों में सम्मिलित होंगे  दतिया / मध्यप्रदेश शासन के गृह,...


गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र 24 अप्रैल तक जिले के प्रवास पर रहते हुए विभिन्न कार्यक्रमों में सम्मिलित होंगे 


दतिया / मध्यप्रदेश शासन के गृह, जेल, संसदी कार्य, विधि एवं विधायी कार्य विभाग के मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र आज 21 अप्रैल से 24 अप्रैल 2023 तक जिले के चार दिवसीय प्रवास रहते हुए विभिन्न कार्यक्रमों में सम्मिलित होंगे। 


निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र 21 अप्रैल 2023 को प्रातः 9 बजे डबरा से दतिया के लिए प्रस्थान कर प्रातः 9.30 बजे दतिया निवास पर पहुंचेगे और आमजन की समस्यायें सुनेंगे। प्रातः 10.30 बजे दतिया कलेक्ट्रेट में विकास यात्रा में की गई घोषणाओं के संबंध में आयोजित बैठक में भाग लेंगे। दोपहर 12 बजे आप जिला अस्पताल के समाने बुन्देलखण्ड़ में एमआरआई मशीन के लोकार्पण कार्यक्रम में भाग लेंगे और कार्यकर्ताओं के साथ भोजन करेंगे। दोपहर 1 बजे आप दतिया निवास पर पहंुचेगे। अपरान्ह 3.30 बजे आप आप 84 लाख की लागत से राजघाट से हाईवे तक सीसी रोड़ निर्माण के भूमिपूजन कार्यक्रम में भाग लेंगे। सायं 4.30 बजे आप दतिया से डबरा के लिए प्रस्थान करेंगे। सायं 5 बजे आप डबरा पहुंचेगे और स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेंगे। सायं 7.30 बजे आप डबरा से दतिया के लिए प्रस्थान कर रात्रि 8 बजे दतिया पहुंचेगे और अन्नपूर्ण समिति की आयोजित बैठक में भाग लेंगे। रात्रि 9 बजे आप दतिया से डबरा के लिए प्रस्थान कर रात्रि 9.30 बजे डबरा निवास पर पहंचेगे। 


गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र 22 अप्रैल 2023 को प्रातः 9 बजे डबरा से दतिया के लिए प्रस्थान कर प्रातः 9.30 बजे दतिया पहुंचेगे और आमजन से भेंट करेंगेे। प्रातः 10 बजे आप माँ पीताम्बरा माँई एवं शनिदेव जी के दर्शन, पूजा करेंगे। प्रातः 11 बजे आप माँ पीताम्बरा पीठ में रथ यात्रा के संबंध में आयोजित बैठक में भाग लेंगे। दोपहर 12 बजे आप 84 लााख की लागत से कमरारी में रजक का डेरा तक सड़क निर्मण के भूमि पूजन कार्यक्रम में भाग लेंगे। दोपहर 12.30 बजे आप दतिया स्थित श्री दिलीप गर्ग के निवास पर एकल भोजन जायेंगे। दोपहर 1 बजे आप दतिया निवास पर पहुंचेगे। अपरान्ह 3.30 बजे आप संस्कृति गार्डन भाण्ड़ेर जिला दतिया में आयोजित वैवाहिक समारोह में भाग लेंगे। सायं 5 बजे आप यादव धर्मशाला जिला दतिया में आयोजित गरीब बच्चों के वैवाहिक समारोह में सम्मिलित होंगे। सायं 6 बजे आप टाऊनहॉल दतिया में आयोजित भगवान परशुराम के चल समारोह कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे। रात्रि 8 बजे आप माँ विजयकाली माता मंदिर मंे रथ यात्रा के शंखनाद कार्यक्रम में भाग लेंगे। रात्रि 8.30 बजे आप दतिया से डबरा के लिए प्रस्थान कर रात्रि 9 बजे डबरा निवास पर पहुंचेगे। 

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र 23 अप्रैल 2023 को प्रातः 8.30 बजे डबरा से दतिया के लिए प्रस्थान कर प्रातः 9 बजे आप दतिया निवास पर पहुंचेगे और ईद मिलन समारोह के आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे। दोपहर 12 बजे आप दतिया स्थित श्री दिलीप कुमार के निवास पर एकल भोजन पर जायेंगे। दोपहर 1 बजे आप दतिया निवास पर पहंुचेगे। सायं 3.30 बजे आप ”मन की बात” कार्यक्रम के अंतर्गत मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्रियों क साथ आयोजित बैठक में भाग लेंगे। सायं 4 बजे आप किला चौक दतिया में कार्डियेक एम्बुलेंस के लोकार्पण कार्यक्रम में भाग लेंगे। सायं 4.30 बजे आप सीतासागर वृन्दावन धाम में भगवान परशुराम जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे एवं प्रसादी ग्रहण करेंगे। रात्रि 8.10 बजे आप दतिया से डबरा के लिए प्रस्थान कर रात्रि 8.30 बजे डबरा निवास पर पहुंचेगे। 

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र 24 अप्रैल 2023 को प्रातः 9.30 बजे डबरा से दतिया के लिए प्रस्थान कर प्रातः 10 बजे दतिया पहुंचेगे और दोपहर 12 बजे तक माँई प्रक्टोत्सव कार्यक्रम की समीक्षा एवं स्थल का निरीक्षण करेंगे, साथ मुख्मयंत्री के दतिया आगमन कार्यक्रम की समीक्षा करेंगे। दोपहर 12.15 बजे आप दतिया निवास पर पहुंचेगे। सायं 4 बजे से सायं 7.30 बजे तक दतिया में आयोजित माँ पीतामबरा माँई की रथ यात्रा में सम्मिलित होंगे। सायं 7.40 बजे आप दतिया से डबरा के लिए प्रस्थान कर रात्रि 8 बजे डबरा पहुंचेगे और भगवान परशुराम जयंती के आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे। रात्रि 10 बजे आप डबरा से ग्वालियर के लिए प्रस्थान कर रात्रि 11 बजे ग्वालियर पहुंचेगे। 25 अप्रैल 2023 को आप रात्रि 12.30 बजे ग्वालियर से भोपाल एक्सप्रेस द्वारा भोपाल के लिए प्रस्थान कर प्रातः 5.20 बजे भोपाल पहुंचेगे और निवास के लिए प्रस्थान करेंगे। 


No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles