Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

मुखबिर की सूचना पर कैंट पुलिस का छापा एक आईपीएल सट्टेबाज पकड़ा, 2 पर एफआईआर

  मुखबिर की सूचना पर कैंट पुलिस का छापा एक आईपीएल सट्टेबाज पकड़ा, 2 पर एफआईआर गुना /पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सगर के दिशा निर्देशन में गुना ...

 मुखबिर की सूचना पर कैंट पुलिस का छापा एक आईपीएल सट्टेबाज पकड़ा, 2 पर एफआईआर


गुना /पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सगर के दिशा निर्देशन में गुना पुलिस लगातार आईपीएल सट्टेबाजों के खिलाफ कार्यवाही कर रही है इसी क्रम में कार्यवाही करते हुए जिले की कैंट थाना पुलिस ने आधी रात को मुखबिर की सूचना पर केंट के कालापाठा ढोंगापुरा इलाके में छापा डाला जहां पर आईपीएल सट्टे पर दाव लगवा रहा जावेद उर्फ चिकना निवासी कालापाठा पकड़ा गया। बताया जाता है कि चिकना के मोबाइल में करीब ₹5 लाख का आईपीएल सट्टे का हिसाब किताब मिला है। साथ ही चिकना ने पुलिसिया पूछताछ में बताया कि वह दतिया निवासी पंकज मुद्गल का कमीशन पर कार्य करता है। कैंट थाना पुलिस के द्वारा दोनों लोगों के खिलाफ धूर्त क्रीडा अधिनियम के तहत मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया है।

मुखबिर की सूचना कैंट पुलिस टीम का छापा

पुलिसिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कैंट थाना पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली की राजस्थान रॉयल्स चेन्नई सुपर किंग्स टीम के बीच खेले जा रहे मैच पर एक व्यक्ति सट्टा लगवा रहा है सूचना के बाद कैंट थाना पुलिस के एसआई अरविंद गौर द्वारा पुलिस टीम को साथ लेकर मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर दबिश डाली जहां पर एक व्यक्ति को मोबाइल में सट्टे पर दाव लगवा दे हुए पकड़ा।

पुलिसिया पूछताछ में उसने अपना नाम जावेद उर्फ चिकना पुत्र वहीद खान निवासी कालापाठा कैंट गुना होना बताया उसने कहा कि वह दतिया निवासी पंकज मुद्गल के लिए कमीशन पर काम करता है पुलिस के द्वारा दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 4 का सट्टा अधिनियम व 109 भादवि होने से आरोपी के कब्जे से एक स्क्रीन टच मोबाइल लीड कागज सट्टा पर्ची व 1530 नगद बरामद किए गए।

मामले में कैंट थाना प्रभारी विनोद सिंह छाबई ने कहा कि पुलिस लगातार आईपीएल सट्टेबाजों की रेकी कर रही है पुलिस के द्वारा आगे भी इस तरह की कार्यवाही की जाएगी पुलिस नामचीन सट्टेबाजों की जन्मकुंडली खंगाल रही है जल्द ही और भी सट्टेबाज पकड़े जाएंगे।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles