Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

स्वच्छता सर्वेक्षण : श्योपुर टॉप 5 में, सीएम ने दी बधाई

स्वच्छता सर्वेक्षण : श्योपुर टॉप 5 में, सीएम ने दी बधाई वीसी के माध्यम से श्योपुर कलेक्टर के कार्य की सराहना श्योपुर/मुख्यमंत्री श्री शिवराज...


स्वच्छता सर्वेक्षण : श्योपुर टॉप 5 में, सीएम ने दी बधाई

वीसी के माध्यम से श्योपुर कलेक्टर के कार्य की सराहना



श्योपुर/मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा स्वच्छता सर्वेक्षण 2023 की तैयारियों के संबंध में आयोजित वीडियो कॉफ्रेसिंग के माध्यम से प्रदेश की सभी जिलो के कलेक्टर एवं कमिश्नर्स से चर्चा के दौरान पिछले वर्ष स्वच्छता सर्वेक्षण में बेहतर नेशनल रैकिंग पाने वाले कलेक्टर्स को बधाई देते हुए उनके कार्यो की सराहना की। पिछले साल की स्वच्छता सर्वेक्षण रैकिंग में श्योपुर जिले के मध्यप्रदेश के टॉप 5 जिलों में शामिल रहने पर स्वच्छता के क्षेत्र में किये गये कार्यो के लिए सराहना करते हुए बधाई दी गई। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि नेशनल रैकिंग में स्थान बनाकर मध्यप्रदेश के टॉप 5 जिले में शामिल होने का कार्य कलेक्टर की कार्य क्षमता तथा उनकी उत्कृष्ट कार्यशैली को प्रदर्शित करता है। 

उल्लेखनीय है कि स्वच्छता सर्वेक्षण की रैकिंग में पिछले वर्ष नेशनल बेस्ट जोन में नगरपालिका श्योपुर को 26वी, विजयपुर को 19वी तथा बडौदा को 25वी रैकिंग प्राप्त हुई थी। मध्यप्रदेश के संदर्भ में रैकिंग का विश्लेषण करने पर श्योपुर जिले ने टॉप 5 में स्थान बनाया है। वीसी के उपरांत श्योपुर कलेक्टर श्री शिवम वर्मा ने पिछले वर्ष की रैकिंग के आधार पर श्योपुर जिले को प्रदेश के टॉप 5 जिलों में शामिल होने पर सभी अधिकारियों, स्वच्छता के लिए वार्डवार बनाये गये नोडल अधिकारियों तथा तीनो नगरीय निकायों के अमले को बधाई दी है, साथ ही इस वर्ष ओर अधिक गति से स्वच्छता के क्षेत्र में काम करते हुए नेशनल रैकिंग में बढत हासिल करने की अपेक्षा की गई है। 

स्वच्छता सर्वेक्षण के संबंध में आयोजित वीसी के दौरान एनआईसी कक्ष श्योपुर में कलेक्टर श्री शिवम वर्मा, डीएफओ सामान्य वन मंडल श्री सीएस चौहान, सीईओ जिला पंचायत श्री अतेन्द्र सिंह गुर्जर, एसडीएम श्री मनोज गढवाल, श्री लोकेन्द्र सरल, सीएमओ श्री सतीश मटसेनिया, सीईओ जनपद कराहल श्री अभिषेक त्रिवेदी आदि अधिकारी उपस्थित थे। 


No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles