Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

शासकीय महाविद्यालय नरवर में आयोजित रक्तदान शिविर में छात्र-छात्राओं एवं स्थानीय लोगों ने किया रक्तदान

शासकीय महाविद्यालय नरवर में आयोजित रक्तदान शिविर में छात्र-छात्राओं एवं स्थानीय लोगों ने किया रक्तदान शिवपुरी/ हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर श...




शासकीय महाविद्यालय नरवर में आयोजित रक्तदान शिविर में छात्र-छात्राओं एवं स्थानीय लोगों ने किया रक्तदान

शिवपुरी/ हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर शासकीय महाविद्यालय नरवर में जनभागीदारी समिति एवं शासकीय महाविद्यालय नरवर के तत्वाधान में गुरुवार को रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

जनभागीदारी समिति के अध्यक्ष धीरज गुप्ता ने बताया कि शिविर में महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं एवं स्थानीय लोगों द्वारा अति उत्साह के साथ भाग लिया। रक्तदान शिविर में निशुल्क ब्लड ग्रुप जांच की सुविधा भी उपलब्ध रही जिसका लाभ महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं एवं उपस्थित जनसमूह ने लिया। रक्तदान शिविर में जनभागीदारी समिति के सदस्य एवं कॉलेज के प्रोफेसर्स के अलावा इस रक्तदान शिविर में लगभग 2 दर्जन लोगों ने रक्तदान किया एवं महाविद्यालय जनभागीदारी समिति एवं महाविद्यालय के सदस्यों ने भी रक्तदान किया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप एसडीएम करैरा दिनेश शुक्ला एवं एडीएम शिवपुरी ने रक्तदान शिविर में उपस्थित जनसमूह को रक्तदान के लिए प्रेरित किया एवं छात्र-छात्राओं को भी संबोधित किया मुख्य अतिथि के द्वारा सर्वप्रथम महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया। उन्होंने रक्तदाताओं को प्रमाण पत्र भी वितरित किए।

शासकीय महाविद्यालय नरवर के जनभागीदारी समिति के अध्यक्ष एवं प्राचार्य शासकीय महाविद्यालय नरवर प्रो. नवल किशोर के द्वारा मुख्य अतिथि को महाविद्यालय का मोमेंटो देकर उनको सम्मानित किया। रक्तदान शिविर में, रक्त लेने हेतु रेडक्रॉस सोसायटी ग्वालियर की टीम आई हुई थी। कार्यक्रम के प्रभारी महाविद्यालय जनभागीदारी समिति के प्रभारी राम नरेश इंदौरिया रहे। इसके अलावा महाविद्यालय जनभागीदारी समिति एवं महाविद्यालय के अन्य सदस्य भी उपस्थित रहे।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles