Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

धार में युवती की हत्या के आरोपी का एनकाउंटर, भागने के दौरान पुलिस पर की फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में घायल

  धार में युवती की हत्या के आरोपी का एनकाउंटर, भागने के दौरान पुलिस पर की फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में घायल इंदौर। धार (Dhar) में दिनदहाड़े य...

 धार में युवती की हत्या के आरोपी का एनकाउंटर, भागने के दौरान पुलिस पर की फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में घायल


इंदौर। धार (Dhar) में दिनदहाड़े युवती की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी का भागने की कोशिश में पुलिस के साथ एनकाउंटर (encounter) हुआ। इस एनकाउंटर (encounter) में आरोपी के घायल होने की खबर है। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। आरोपी दीपक राठौर ने एकतरफा प्यार के चलते 22 साल की युवती पर 2-3 फायर किए थे और भाग गया था। गोली युवती के सिर में लगी थी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। युवती ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया था। उसी केस में पेशी के लिए वह आज कोर्ट जाने वाली थी।

दिनदहाड़े हुई हत्या की वारदात के बाद प्रशासन ने आरोपी दीपक का घर बुलडोजर से ढहा दिया। साथ ही उसे पकड़ने के लिए चार टीमें बनाई थीं। ये टीमें लगातार सर्चिंग कर रही थीं। इसी बीच रात में आरोपी की लोकेशन मिली। जिसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी करते हुए आरोपी को पकड़ने की कोशिश की। पुसिस ने उसका पीछा किया। उसे रुकने के लिए चेतावनी भी दी, लेकिन वह नहीं रुका। आरोपी ने पहले हवाई फायर किया। फिर दूसरी गोली पुलिस की गाड़ी पर चलाई, जो कांच पर लगी। जवाब में पुलिस ने भी गोली चला दी। जो आरोपी के पैर में लगी। इस दौरान कोई पुलिसवाला घायल नहीं हुआ। मौके से बाइक, पिस्टल और कारतूस (Bike, Pistol and Ammunition) के दो खोखे मिले हैं। घायल को जिला अस्पताल भेजा गया है। पुलिस टीम मौके पर जांच कर रही है।

पुलिस ने आरोपी पर घोषित किया था इनाम

ASP देवेंद्र पाटीदार (ASP Devendra Patidar) ने बताया कि आरोपी दीपक राठौर ने युवती की हत्या कर दी। यह एकतरफा प्यार और छेड़खानी का मामला है। युवती ने पहले मारपीट का प्रकरण दर्ज कराया था। आरोपी उस पर लगातार शादी का दबाव बना रहा था। युवती इससे इनकार कर रही थी। 

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles