Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

नगर के विकास में निर्वाचित बॉडी की अहम भूमिका रहती है : महेश चंद्र जाटव

  प्रशासनिक खबर / विनोद विकट                                         खास मुलाकात में आज हमने सवाल पूछे हैं नगर पंचायत वैराड के सीएमओ महेश चं...

 प्रशासनिक खबर / विनोद विकट                                         खास मुलाकात में आज हमने सवाल पूछे हैं नगर पंचायत वैराड के सीएमओ महेश चंद्र जाटव से..? हमने जो सवाल किए उन सवालों का उत्तर बेझिझक और बेबाकी से नगर पंचायत वैराड के सीएमओ ने दिए..? प्रश्न पूछने पर उन्होंने कहा कि  नगर के विकास में अहम भूमिका निर्वाचित बॉडी की होती है उनका कहने का मतलब था कि जो जनप्रतिनिधि जनता के विश्वास पर खरे उतर कर निर्वाचित होते हैं वहीं जनप्रतिनिधि नगर के विकास में अहम भूमिका निभाते हैं..? नगर पंचायत वैराड मैं कुल 15 वार्ड है..?


उन्होंने दूसरे प्रश्न के उत्तर में बताया कि स्टाफ बहुत कम है इस कारण से बहुत काम अटक जाते हैं..? तीसरे प्रश्न के जवाब में उन्होंने बताया कि बीते रोज ही नगर पंचायत वैराड के दुकानदारों पर चालानी कार्रवाई की गई है..? अगर दुकानदार  अपने आसपास गंदगी रखेगा साथ ही डस्टबिन रखना आवश्यक है..? पॉलीथिन का उपयोग पूर्णता बंद है..? इसी तरह चौथे प्रश्न के उत्तर में उन्होंने बताया कि गर्मी के दिन शुरू हो गए हैं हमने सार्वजनिक स्थानों पर पानी की उचित व्यवस्था की है..? बस स्टैंड पर पुरानी प्याऊ को शुरू किया है इसके साथ ही अन्य स्थानों पर पानी की टंकियां भी रख भाई गई है..? खास मुलाकात में  बस इतना ही..? अगली मुलाकात में नए प्रशासनिक अधिकारी के साथ आपके सामने हाजिर होंगे..?

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles