Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

इंदौर क्राइम ब्रांच ने गोल्ड पॉलिश के नाम पर महिलाओ से धोखाधडी करने वाली बिहार की गैंग के शातिर बदमाशों को पकड़ा

  इंदौर क्राइम ब्रांच ने गोल्ड पॉलिश के नाम पर महिलाओ से धोखाधडी करने वाली बिहार की गैंग के शातिर बदमाशों को पकड़ा इन्दौर। क्राइम ब्रांच टीम ...

 इंदौर क्राइम ब्रांच ने गोल्ड पॉलिश के नाम पर महिलाओ से धोखाधडी करने वाली बिहार की गैंग के शातिर बदमाशों को पकड़ा


इन्दौर। क्राइम ब्रांच टीम (crime branch team) के द्वारा लगातार संपत्ति संबंधित अपराधो में आरोपियों को धरपकड़ की जा रही है, इसी कड़ी में कार्यवाही करते हुए क्राईम ब्रांच की टीम को मुखबीर के द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी, कि इन्दौर शहर मे सोने चांदी के जेवरातो पर पालिश करने के बहाने महिलाओ से सोने चांदी के जेवरात चोरी कर धोखाधडी करने वाले बिहार के शातिर बदमाश है। जो भारत के कई शहरो की कालोनियो में घूम घूम कर सोने चांदी के जेवरात चमकाने के नाम पर महिलाओ से धोखाधडी कर उक्त जेवरात चोरी कर ले जाते है, जो फिर से इन्दौर में वारदात करने आये है।

उक्त सूचना पर कार्यवाही करते हुए क्राईम ब्रांच की टीम ने थाना जूनी इन्दौर पुलिस के साथ सयूक्त कार्यवाही करते हुए संदेही (1). राजेश गुप्ता तथा (2). मनीष शाह को पकडा जिनसे पुछताछ की गई तो आरोपियो ने अपना जूर्मस्वीकार किया , तथा इन्दौर शहर में अपने साथी (3). बम–बम शाह तथा (4). संतोष कुमार शाह जिला भागलपुर (बिहार) के साथ मिलकर थाना जूनी इन्दौर क्षेत्र एवं थाना अन्नपूर्णा क्षेत्र में वारदात करना कबूल किया है।

आरोपी राजेश गुप्ता नि. ग्राम नैनी जिला प्रयागराज गैंग का मुख्य मास्टर माईंड है जो बिहार से गैंग तैयार कर भारत के विभिन्न शहरो में घूम फिर कर वहां की कालोनियो में महिलाओ के साथ वारदात करते है। आरोपिगण जिस शहर में भी जाते थे वहां पर कई दिनो तक अलग अलग होटल, लाज, धर्मशाला में रुकते थे तथा जिस भी शहर में जाते थे वहां पर उसी शहर की पासिंग मोटर साईकल आटो डील से खरीद लेते थे, तथा उसी मोटर साईकल का उपयोग कर वारदात करते थे।

आरोपी से विस्तृत पूछताछ में उनके अन्य मददगार साथियो के बारे मे अन्य राज खुलने की सम्भावना है तथा अन्य किन–किन शहरो में इनके द्वारा वारदात की है उसकी जाँच की जा रही है। आरोपीयो के विरुद्ध अग्रिम कार्यवाही हेतू थाना जूनी इन्दौर जिला इन्दौर के द्वारा की जा रही है।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles