Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

नगर पंचायत पोहरी मे सार्वजनिक स्थलों पर पानी की उचित व्यवस्था की जा रही है : तेज सिंह यादव

  प्रशासनिक खबर/ विनोद विकट                                          गर्मी के दिन शुरू हो गए हैं ऐसे में सार्वजनिक स्थानों पर पानी की उचित व...

 प्रशासनिक खबर/ विनोद विकट                                          गर्मी के दिन शुरू हो गए हैं ऐसे में सार्वजनिक स्थानों पर पानी की उचित व्यवस्था नगर पंचायत के द्वारा होनी चाहिए क्योंकि अगर सार्वजनिक स्थलों पर पानी की व्यवस्था नहीं की गई तो जनता पानी की कमी से जूझती रहेगी...? पानी की व्यवस्था को लेकर आज हमने पोहरी नगर पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी तेज सिंह यादव से खास बातचीत की..?


पोहरी में पानी की व्यवस्था को लेकर मुख्य कार्यपालन अधिकारी तेज सिंह यादव ने बताया है कि पोहरी बस स्टैंड पर पानी की टंकियां रखवा दी गई है इतना ही नहीं जनता के लिए पानी के मटके भी रखवाए जा रहे हैं..? गर्मी के दिनों में महिलाओं के साथ में छोटे-छोटे बच्चे बसों में सफर करते हैं ऐसे में बस स्टैंड पर पानी की उचित व्यवस्था होना चाहिए अगर नगर पंचायत जनता के लिए पानी की व्यवस्था नहीं करेगी तो फिर जनता को पानी दुकान से खरीद कर पीना पड़ेगा...? उन्होंने बताया कि पोहरी में मेरे कार्यकाल को लगभग 8 महीने का समय हो गया है और इन 8 महीनों में जनता के हित को ध्यान में रखकर मेरे द्वारा कार्य किए जा रहे हैं..? मुख्य कार्यपालन अधिकारी तेज सिंह यादव से हमने जो सवाल किए उन सवालों का उत्तर उन्होंने बेझिझक और बेबाक तरीके से दिए..? खास मुलाकात में इतना ही..? अगली बार किसी अन्य नए प्रशासनिक अधिकारी से  सवालों के आधार पर आपके सामने हाजिर होंगे..?

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles