Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

दतिया के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी जायेगी - डॉ. मिश्र

दतिया के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी जायेगी - डॉ. मिश्र  गृह मंत्री डॉ. मिश्र ने राजघाट तिराहा से हाईवे तक सीसी रोड़ के निर्माण कार्य का किया...


दतिया के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी जायेगी - डॉ. मिश्र 

गृह मंत्री डॉ. मिश्र ने राजघाट तिराहा से हाईवे तक सीसी रोड़ के निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन 



दतिया / मध्यप्रदेश शासन के गृह, जेल, संसदी कार्य, विधि एवं विधायी कार्य विभाग के मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने आज शुक्रवार को को राजघाट तिराहा से हाईवे तक 84 लाख की लागत से नवनिर्मित होने वाली सीसी रोड़ का भूमिपूजन किया। 

कार्यक्रम के दौरान गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने कहा कि हमारी सरकार हमेशा विकास के उद्देश्य को लेकर चलती है और इसीक्रम में हमने दतिया में अभीतक हर क्षेत्रों में विकास किया है। उन्होंने कहा कि आगामी समय में दतिया के विकास कार्यो में कोई कसर नहीं छोंडेगे। 

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की सरकार ”सबका साथ सबका विकास” लेकर चलती है। उन्होंने कहा कि विकास के मामले में दतिया ने कई कीर्तिमान स्थापित किये है। उन्होंने कहा कि हमने दतिया में मेडीकल कॉलेज, न्यू कलेक्ट्रेट भवन, नया न्यायालय और शिक्षा के क्षेत्र में हर गांव में माध्यमिक विद्यालय और प्रत्येक ग्राम को मुख्य सड़कों से जोड़ने का काम किया है। 

कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि श्री धीरू दांगी, नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि श्री प्रशांत ढेंगुला, उपाध्यक्ष प्रतिनिधि श्री योगेश सक्सैना, डॉ. रामजी खरे, श्री विपिन गोस्वामी, श्री गोविन्द ज्ञानानी, श्री शेट्टी सेन, श्रीमती पूनम मान सिंह कुशवाहा, श्री जीतू कमरिया श्री नरेश यादव व पार्षदगण आदि उपस्थित थे।  


No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles