Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

प्रधानमंत्री आवास योजना हरिमोहन को मिलेगी पक्के आवास की सुविधा

खुशियों की दास्ता  प्रधानमंत्री आवास योजना श्री हरिमोहन को मिलेगी पक्के आवास की सुविधा श्योपुर/प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना का क्रियान्वय...


खुशियों की दास्ता 

प्रधानमंत्री आवास योजना श्री हरिमोहन को मिलेगी पक्के आवास की सुविधा


श्योपुर/प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना का क्रियान्वयन राज्य सरकार के माध्यम से किया जा रहा है। इस योजना को जिला प्रशासन द्वारा मूर्तरूप देने के निरंतर प्रयास किये जा रहे है। इन प्रयासों के कारण श्योपुर विकासखण्ड के ग्राम चोडपुर के निवासी श्री हरिमोहन को पक्के आवास की सुविधा मिलेगी। 

ग्राम चोडपुर के निवासी श्री हरिमोहन के पक्के घर का सपना इस योजना से पूरा हुआ है। ग्राम चोडपुर के निवासी श्री हरिमोहन ने बताया कि केन्द्र एवं राज्य सरकार के माध्यम से गरीबो को पक्का मकान देने के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण शुरू की गई है। इस योजना से मेरे द्वारा पक्के आवास का निर्माण कराया गया है अब मैं परिवार के साथ पक्के मकान की सुविधा का लाभ उठा पाऊगा।

प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना ग्रामीण के कारण अब मुझे कच्चे मकान में रहने से निजात मिल जायेगी। ग्राम चोडपुर के निवासी श्री हरिमोहन ने बताया कि प्रधानमंत्री जी एवं मुख्यमंत्री जी द्वारा गरीबो के हित में पक्के आवास की सुविधा के लिए शुरू की गई प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण मेरे लिए वरदान साबित हुई है। मैं और मेरा परिवार केन्द्र एवं राज्य सरकार के कृतघन है। 


No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles