Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

कोर्ट में पेशी पर जा रही युवती की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

  धार कोर्ट में पेशी पर जा रही युवती की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या धार। शहर की वसंत विहार कालोनी (Vasant Vihar Colony Dhar) में बुधवार सुबह ...

 धार कोर्ट में पेशी पर जा रही युवती की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या


धार। शहर की वसंत विहार कालोनी (Vasant Vihar Colony Dhar) में बुधवार सुबह 11 बजे दिनदहाड़े एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सूचना पर तुरंत पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। युवती पर गोली चलाने वाले का पता अभी नहीं लग पाया है। जानकारी के अनुसार वसंत विहार स्थित शीतला माता मंदिर के पास में पूजा चौहान रहवासी संजय कालोनी कोर्ट में पेशी के लिए जा रही थी। इसी दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति ने गोली चलाकर उसकी हत्या कर दी।

दरअसल जिले के नौगांव थाना क्षेत्र में बसंत विहार कॉलोनी में यूनियन बैंक के पास की गली में शीतला माता मंदिर के पास एक युवती पर अज्ञात लोगों ने गोली चला दी। घटना की सूचना मिलते ही सीएसपी देवेंद्र धुर्वे सहित पुलिस कर्मी तत्काल मौके पर पहुंचे। नौगांव थाना प्रभारी ने बताया कि युवती की गोली मारकर हत्या की गई है।

युवती की शिनाख्त पूजा चौहान गांव लबरावदा निवासी के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों ने कहा कि 2 से 3 पटाखे फूटने की आवाज आई। घटनास्थल पर आकर देखा तो युवती पड़ी हुई थी। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच और अज्ञात आरोपी की तलाश कर रही है।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles