Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

मुख्यमंत्री की संवेदनशीलता पहल, महिला को मिला सहारा पटवारी सस्पेंड

मुख्यमंत्री की संवेदनशीलता पहल, महिला को मिला सहारा पटवारी सस्पेंड  मुरैना /मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की संवेदनशीलता पहल के परिणाम ...




मुख्यमंत्री की संवेदनशीलता पहल, महिला को मिला सहारा पटवारी सस्पेंड 

मुरैना /मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की संवेदनशीलता पहल के परिणाम स्वरूप गुरुवार को मुरैना में एक महिला को शासन और प्रशासन का सहारा मिला। महिला को विश्वास हो गया है कि उनके साथ हुए अन्याय के बाद अब न्याय मिलेगा।         

        गूरुवार को  मुख्यमंत्री की मुरैना सभा में उनके भाषण के दौरान एक महिला बार-बार यह कह रही थी कि मुझे सीएम साहब से मिलना है। मुख्यमंत्री ने मंच से ही कहा कि वे उनसे मिलकर ही जाएंगे। जब मुख्यमंत्री का भाषण समाप्त हुआ जैसे ही उन्होंने उस महिला को बुलाकर उसका दर्द सुना और चम्बल- ग्वालियर कमिश्नर श्री दीपक सिंह को इसके निराकरण के निर्देश दिए । बाद में कमिश्नर  श्री दीपक सिंह ने पूरे प्रकरण को समझा और महिला को न्याय का विश्वास दिलाया।

       कलेक्टर श्री अंकित अस्थाना ने बताया कि एक बड़ोखर निवासी श्रीमती  साधना शर्मा पत्नी श्री सेवक शर्मा ने मुरैना में किसी नाथू सिंह बघेल से एक प्लॉट खरीदा था। उस प्लॉट का बकायदा श्रीमती साधना शर्मा के नाम पर पटवारी द्वारा नामांतरण भी कर दिया गया था, लेकिन इसी बीच कोर्ट के एक मामले को लेकर पटवारी से मिलकर वापस नामांतरण विक्रेता के नाम पर हो गया। बताया गया है कि इस मामले को लेकर पटवारी ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को कुछ भी जानकारी नहीं दी और वापस नामांतरण विक्रेता  के नाम कर दिया। इस बात को लेकर महिला पिछले कई महीनों से परेशान थी और जब मुख्यमंत्री मुरैना आए तब महिला ने सीएम से मिलकर अपना दुखड़ा बताया। सीएम के निर्देश पर कमिश्नर श्री दीपक सिंह ने तत्काल महिला और उसके पति से चर्चा की और उन्हें न्याय का भरोसा दिलाया। कमिश्नर श्री सिंह ने कलेक्टर श्री अस्थाना, एसडीएम और तहसीलदार के समक्ष में मामले की पड़ताल करने पर पटवारी की लापरवाही सामने आई है । जिस पर पटवारी को सस्पेंड कर दिया गया है और सम्पूर्ण मामले की छानवीन कर रिपोर्ट 48 घण्टे में प्रस्तुत करने के निर्देश अपर कलेक्टर को दिये है। महिला ने त्वरित कार्यवाही के लिए सीएम और कमिश्नर का आभार व्यक्त किया है।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles