Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

पंडित धीरेंद्र शास्त्री से गले मिले प्रीतम लोधी और मांगी माफी, कभी धीरेंद्र को किन्नर कहा था; वहीं शास्त्री ने दी थी मसलने की धमकी

  पंडित धीरेंद्र शास्त्री से गले मिले प्रीतम लोधी और मांगी माफी, कभी धीरेंद्र को किन्नर कहा था; वहीं शास्त्री ने दी थी मसलने की धमकी भोपाल /...

 पंडित धीरेंद्र शास्त्री से गले मिले प्रीतम लोधी और मांगी माफी, कभी धीरेंद्र को किन्नर कहा था; वहीं शास्त्री ने दी थी मसलने की धमकी


भोपाल /छतरपुर। प्रीतम लोधी के बीजेपी में वापस लौटते ही सुर बदल गए। उन्होंने छतरपुर में बागेश्वर धाम पहुंचकर दर्शन किए। इसके साथ ही बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात की। प्रीतम लोधी ने पुराने विवाद के लिए धीरेंद्र शास्त्री से माफी मांगी। धीरेंद्र शास्त्री ने उन्हें गले लगाकर आशीर्वाद दिया।

प्रीतम लोधी ने धीरेंद्र शास्त्री के साथ आधे घंटे की मुलाकात

प्रीतम लोधी ने धीरेंद्र शास्त्री से करीब आधे घंटे मुलाकात की। उन्होंने पुराने विवाद पर क्षमा भी मांगी। ये वही प्रीतम लोधी हैं जिन्होंने बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री के लिए जमकर बुरा-भला कहा था। वहीं बीजेपी में शामिल होने के बाद उनके सुर ही बदल गए। उन्होंने जल्द ही बागेश्वर धाम जाने की बात कही थी।

प्रीतम लोधी और धीरेंद्र शास्त्री का विवाद

शिवपुरी में रानी अवन्ति बाई की जयंती पर आयोजित एक कार्यक्रम में दिया गया उनके भाषण का वीडियो वायरल हो गया था। इसमें वे लोगों से कथावाचकों से सावधान रहने के लिए आगाह करते नजर आ रहे थे। इसमें बोले गए शब्द ब्राह्मणों को नागवार गुजरे थे और उनमें गुस्सा भड़क उठा था। इस गुस्से में उबाल तब आ गया जब कथावाचक शास्त्री ने अपने प्रवचनों में लोधी पर सीधा हमला बोलते हुए उन्हें मसल देने तक की बात तक कही। इसके बाद प्रीतम और शास्त्री के बीच जमकर बयानबाजी हुई। ब्राह्मणों के विरोध के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने उन्हें नोटिस दिया तो लोधी ने उनसे मिलकर माफीनामा भी दिया, लेकिन शर्मा ने उन्हें पार्टी से निकाल दिया।

'शास्त्री जैसे लोग केवल भीड़ जुटाने के लिए लांच किए गए'

प्रीतम लोधी ने धीरेंद्र शास्त्री को लेकर कहा था कि ऐसे लोग सिर्फ भीड़ जुटाने के लिए लॉन्च किए गए हैं। इन पर कोई चमत्कार नहीं है। जो पैसा देता है, उसके हो जाते हैं शास्त्री। लोधी से जब पूछा कि क्या धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री बीजेपी का प्रचार करेंगे तो उन्होंने कहा कि वे तो पैसे के लिए काम करते हैं जो पैसे देगा उसके साथ चले जाएंगे फिर चाहे बीजेपी हो या कांग्रेस। उन्होंने कहा कि हाल ही में कमलनाथ उनके पास होकर आए हैं। ये तो व्यापारी है जो धंधा देता है, उसके साथ जाते हैं।

'शास्त्री सिर्फ पैसे वालों के यहां कथा करने जाते हैं'

प्रीतम लोधी ने कहा था कि शास्त्री कथा के जरिए व्यापार करते हैं। वे आज तक जिनके यहां कथा करने गए वे सब बड़े और धनवान लोग रहे हैं। वे किसी गरीब के यहां कथा करने जाएं तो मैं मान जाऊंगा। वे उनके यहां जाते है जो 10 लाख दे, पगड़ी के 50 लाख दे। गरीब के पास पैसे कहा रखे हैं। मैं उन्हें शास्त्री मान जाऊंगा जब वे किसी गरीब की झोपड़ी में जाकर भागवत कथा कह आएं।

प्रीतम लोधी ने धीरेंद्र शास्त्री पर लगाए थे गंभीर आरोप

प्रीतम लोधी ने धीरेंद्र शास्त्री पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि वो पाखंडी हैं और उनके समधी की मौत में उन्हीं का हाथ है। प्रीतम ने इस मामले की जांच की मांग भी की थी।

धीरेंद्र शास्त्री ने प्रीतम को दी थी मसलने की धमकी

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने ब्राह्मणों को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर मंच से प्रीतम लोधी को मसलने की धमकी दी थी। उन्होंने कहा कि अगर कथा व्यास नहीं होते, ब्राह्मण नहीं होते, तो तुम अपने बाप का नाम नहीं जान पाते। हम जातिवाद की बात नहीं करते है। कथावाचक और ब्राह्मणों की जरूरत है। जिससे राम को जान सको।

'प्रीतम लोधी ने धीरेंद्र शास्त्री को किन्नर तक कह दिया था'

प्रीतम लोधी ने कहा था कि धीरेंद्र शास्त्री कहीं मेरे सामने मुझे मिल गया तो उसका पेंट गीला हो जाएगा, वो जनानों की तरह बोलता है, किन्नरों की तरह ताली पीट-पीटकर बातें करता है। प्रीतम लोधी कोई अंगूर का दाना नहीं है जो उसे मसलकर फेंक दिया जाएगा।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles