Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

हत्यारे को छोडऩे के बाद दोबारा किया गिरफ्तार

  उज्जैन से पकड़ाया नशेड़ी ललवानी  खबर के बाद जागी पुलिस…दो के हत्यारे को छोडऩे के बाद दोबारा किया गिरफ्तार इन्दौर। वाय.एन. रोड (YN Road) पर...

 उज्जैन से पकड़ाया नशेड़ी ललवानी

 खबर के बाद जागी पुलिस…दो के हत्यारे को छोडऩे के बाद दोबारा किया गिरफ्तार


इन्दौर। वाय.एन. रोड (YN Road) पर दो दिन पूर्व सौ से ज्यादा की गति से कार दौड़ाकर नमकीन कारोबारी संदीप गुप्ता और उनके मासूम भतीजे अद्विक को कूचलने वाला  अजीत ललवानी, निवासी न्यू पलासिया आखिर गिरफ्तार हो ही गया।  इंडिया आज तक  ने कल ललवानी को थाने से छोडऩे की खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया, जिसके बाद पुलिस जागी और उसे दोबारा गिरफ्तार कर धाराएं बढ़ाई।

हादसे के बाद गिरफ्तार ललवानी को महज 12 घंटे में ही तुकोगंज पुलिस (Tukoganj Police) ने थाने से छोड़ दिया था, जिसको लेकर घटना का शिकार हुए परिवार और स्थानीय लोगों में आक्रोश था, उन्होंने पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन देकर उसकी गिरफ्तारी और धाराएं बढ़ाने की मांग भी की थी। साथ ही गृहमंत्री (Home Minister) से भी मामले की शिकायत की थी। पुलिस ने अपने सूत्रों को लगाया तो पता चला कि वह उज्जैन के फ्रीगंज में दोस्त के घर दुबककर बैठा है। इस पर पुलिस की टीमें वहां रवाना हुई और उसे वहीं से गिरफ्तार कर इंदौर लाया गया। बताया जा रहा है कि ललवानी को आज पुलिस कोर्ट में पेश करेगी, जिसके बाद उसे सीधा जेल भेज दिया जाएगा। पहले उस पर लगाई गई धाराओं में भी संशोधन कर बढ़ाई गई है, ताकि ऐसे अपराधी को जेल पहुंचाया जा सके, जिसने दो निर्दोष लोगों को मौत की नींद सुलाया। हालांकि दोबारा ललवानी की गिरफ्तारी के बाद उसके नाटक बंद नहीं हुए और खुद को हार्ट का मरीज बताते हुए नौटंकी कर रहा है।

दूसरे थाने में रखा ललवानी को

कल रात को जैसे ही उज्जैन से पुलिस की टीम अजीत ललवानी को लेकर इंदौर आई तो उसे विजयनगर थाने में रातभर हवालात में रखा गया, क्योंकि ललवानी के प्रति न सिर्फ गुप्ता परिवार में आक्रोश था, बल्कि स्थानीय लोग भी उस पर आक्रोश पाले हुए थे। पुलिस को लग रहा था कि उसकी गिरफ्तारी की खबर के बाद लोग तुकोगंज थाने का घेराव नहीं कर दें, जिसके चलते उसे विजयनगर थाने रखा गया और सुबह उसे दोबारा तुकोगंज थाने लाया गया, जहां से उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

दोनों बच्चे अभी भी आईसीयू में

जिस समय ललवानी ने कार से नमकीन कारोबारी संदीप गुप्ता को टक्कर मारी थी, उस समय गुप्ता की एक्टिवा में अद्विक के अलावा संदीप की बेटी मिष्का और भतीजा आर्यन भी बैठा हुआ था, उन्हें गंभीर चोटें आई थी, दोनों का शैल्बी अस्पताल के आईसीयू में इलाज चल रहा है। डाक्टरों का कहना है कि उनकी हालत में सुधार आने में वक्त लगेगाी

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles