Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

सेवा भारती ने निशुल्क दिखाई फिल्म

  सेवा भारती ने निशुल्क दिखाई फिल्म  पवन कुशवाहा गुना/दिनांक 15 मई 2023 सोमवार को सेवा भारती ने शहर की माताओं एवं बहनों को द केरला स्टोरी फि...

 सेवा भारती ने निशुल्क दिखाई फिल्म


 पवन कुशवाहा गुना/दिनांक 15 मई 2023 सोमवार को सेवा भारती ने शहर की माताओं एवं बहनों को द केरला स्टोरी फिल्म निशुल्क दिखाई जिसमें शहर की सभी माताओं बहनों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। सेवा भारती ने लगभग 650 से भी अधिक संख्या में महिलाओं एवम युवतियों को टिकट वितरित किए।


        शुरुवात में सभी माता और बहनों को चंदन का तिलक लगाकर एवं पुष्प वर्षा कर टाकीज में प्रवेश दिया गया। फिल्म के मध्य में युवतियों ने फिल्म के बारे में ने अपने अपने विचार रखेंऔर सभी ने एकमत से कहा कि हमारी संस्कृति को बचाने के लिए अधिक से अधिक महिलाओं युवतियों को ये फिल्म अवश्य देखना चाहिए और सभी ने सेवा भारती की इस पहल को सराहा । इस दौरान सेवा भारती नगर टोली के अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह अहिरवार पंजाब नेशनल बैंक मैनेजर ,उपाध्यक्ष अनीता अग्रवाल छवि अग्रवाल सचिव भरत पालीवाल सह सचिव मनोज सेन ,कोषाध्यक्ष श्री विकाश  टाटिया जी मीडिया प्रभारी प्रवेंद्र (अक्कू) सलूजा सदस्य उपमा राठी जी लक्ष्मी शर्मा अनीता मित्तल सुरेंद्र प्रजापति अभिषेक शर्मा नेपाल गौर राजेश राठी एअंव जिला सेवाभारती के सदस्य विशेष रूप से उपस्थित रहै  कार्यक्रम की व्यवस्था को संभाला और जगत दर्शन टॉकीज के सभी स्टाफ के सहयोग से, भारत माता की जय के साथ सफलतापूर्वक फिल्म का शो संपन्न हुआ।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles