Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

चोरल डेम में डूबने से दो बच्चों की मौत

  चोरल डेम में डूबने से दो बच्चों की मौत इंदौर। महू में मंगलवार दोपहर 2:00 बजे नहाने के लिए गहरे पानी में उतरे 2 बच्चों की मौत (2 children d...

 चोरल डेम में डूबने से दो बच्चों की मौत


इंदौर। महू में मंगलवार दोपहर 2:00 बजे नहाने के लिए गहरे पानी में उतरे 2 बच्चों की मौत (2 children died) हो गई। आसपास देखने वाले लोगों ने बचाने की कोशिश की किंतु नहीं बच पाए। दोनों के शव निकाल लिए गए है और पुलिस घटना की जांच कर रही है। डूबने वाले में अनस पिता यूसुब कुरेशी (Anas father Yusuf Qureshi) उम्र 16 निवासी वेध कालोनी महू और शाकिब पिता साविर खान (Shakib father Savir Khan) उम्र 16 निवासी जयपुर राजस्थान है। डूबने वाले दोनों ही नाबालिग आपस में रिश्तेदार हैं।

घटना 2 बजे करीब की बताई जा रही है। दोनों के शव को डेम से निकालकर शासकीय डॉ. अंबेडकर अस्पताल महू में पीएम के लिए भेजा गया हैं। गोताखोर लाल सिंह ने बताया कि दोनों ही नाबालिग उनके अन्य दोस्तों के साथ डेम पर पहुंचे थे। इस दौरान दोनों नहाने लगे, इस दौरान नहाते-नहाते किनारे से 10 फुट आगे निकल गए। दोनों ही गहरे पानी में पहुंच गए। घटना की जानकारी लगते ही नाबालिगों के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे। महू केंटबोर्ड के अंतर्गत आने वाली वैध कॉलोनी में बच्चों की मौत की खबर पहुँचते ही गमगिन माहौल छा गया।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles