Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

लव जिहाद मामला: 12 दिन से विवाहिता और 3 साल का बेटा लापता, बेटी को बरामद करने की एसपी से लगाई गुहार

  लव जिहाद मामला: 12 दिन से विवाहिता और 3 साल का बेटा लापता, बेटी को बरामद करने की एसपी से लगाई गुहार शिवपुरी। जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र...

 लव जिहाद मामला: 12 दिन से विवाहिता और 3 साल का बेटा लापता, बेटी को बरामद करने की एसपी से लगाई गुहार


शिवपुरी। जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से अपने मायके आई एक विवाहिता और उसके तीन साल के बेटे को लेकर गांव का एक युवक 21 मई की रात भाग गया। शिकायत के बाद भी गोपालपुर थाना पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की, जबकि पीड़ित पक्ष का कहना है कि उन्हें बेटी की लोकेशन मिली थी इसके बावजूद पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की है। इसकी शिकायत पीड़ित ने एसपी ऑफिस पहुंचकर एसपी से दर्ज कराई है। लापता बेटी के पिता ने इस मामले को लव जिहाद से जुड़ा बताया है।

पिता ने बताया कि मेरी बेटी अपने तीन साल के बेटे के साथ ससुराल से मई माह में अपने मायके आई हुई थी। 21-22 मई की दरमियानी रात मेरी बेटी और उसके तीन साल के बेटे को गांव का रहने वाला राजे खान अपने साथ भगाकर ले गया। इसकी शिकायत 22 मई को गोपालपुर थाने में दर्ज कराई थी लेकिन अब तक मेरी बेटी का कोई भी सुराग नहीं ला सका है।

 गुजरात की मिल रही है लोकेशन

पिता ने बताया कि मेरी बेटी की लोकेशन गुजरात के सूरत में मिली थी। राजे खान सूरत में गांव के रहने वाले नीरज जाटव के घर दो से तीन दिन तक रुका हुआ था। इसकी सूचना पुलिस को दी थी लेकिन पुलिस ने मदद नहीं की। इसके बाद भी राजे खान लगातार गांव के अन्य लोगों से फोन पर बात करता है इसके बावजूद पुलिस राजे की लोकेशन पता लगाकर उसे गिरफ्तार करने में नाकामयाब हो रही है।

 लव जिहाद का है डर

पीड़ित पिता ने बताया कि मेरी बेटी को लव जिहाद के तहत राजे खान भगाकर ले गया है। इस बीच मुझे शक है कि राजे खान मेरी बेटी का धर्म परिवर्तन कराने का प्रयास करेगा और मुझे मेरी बेटी पर पूरा भरोसा है कि वह धर्म परिवर्तन नहीं करेगी ऐसे में मुझे डर है कि राजे खान मेरी बेटी को कहीं बेच सकता है या उसकी हत्या कर सकता है।

इनका है कहना

इधर गोपालपुर थाना प्रभारी कुसुम गोयल का कहना है कि युवती की गुमशुदगी दर्ज कर उसकी लगातार पुलिस तलाश कर रही है। भगाकर ले जाने वाला ऐसे मोबाइल नंबरों का इस्तेमाल करता है जो उसके परिचित के नहीं होते हैं। गुमशुदा महिला की लोकेशन बीच में उसके रिश्तेदार के घर पर ही मिली थी जहां उसने वापस गांव आने की बात कही थी लेकिन इसके बाद दोनों की अब तक कोई भी लोकेशन पुलिस को नहीं मिल सकी पुलिस लगातार लापता महिला और भगाकर ले जाने वाले युवक की तलाश में जुटी हुई है।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles