Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

काजू सेंगर पर धारा 294,323,336 मे मामला दर्ज

  शिवपुरी । शहर के फिजीकल थाना क्षेत्र के शांति नगर कॉलोनी मे  एक युवक ने एक दुकान पर रंगदारी दिखाते हुए एक के बाद एक दो हबाई फायर झौंक दिए।...

 शिवपुरी। शहर के फिजीकल थाना क्षेत्र के शांति नगर कॉलोनी मे  एक युवक ने एक दुकान पर रंगदारी दिखाते हुए एक के बाद एक दो हबाई फायर झौंक दिए। इस मामले की शिकायत पीडित महिला ने पुलिस थाना फिजीकल में की। जहां पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।


जानकारी के अनुसार सीमा लोधी पत्नि रिपूदमन लोधी उम्र 35 साल निवासी शांतिनगर कॉलोनी ने पुलिस थाने में शिकायत करते हुए बताया है अशोक उर्फ काजू सेंगर उसके पति के दोस्त है जो पहले शांतिनगर कॉलोनी में ही रहते थे। वह अपने घर पर ही किराने की दुकान चलाती है। पीडिता ने बताया है कि बीते 19 जून को रात मे करीब 11 बजे आरोपी काजू सेंगर हाल निवासी संतुष्ठि उसकी दुकान के बाहर अपनी कार से आया और गाडी खडी कर महिला से गंदी गंदी गाली देने लगा।

उसके बाद आरोपी ने अपनी कार में तेज साउंड शुरू कर दिया। जिसे सुनकर महिला के पति रिपूदमन बाहर आए और उन्होने काजू सेंगर को गाली देने से रोका तो आरोपी ने अपनी कार से बंदूक निकाली और एक के बाद दो हबाई फायर झौंक दिए। फायर की आबाज के बाद वह भागकर अपने घर में घुस गए। जिसपर से आरोपी ने उन्हें गाडी खडी करने से रोकने पर जान से मारने की धमकी दे डाली। इस मामले में पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी काजू सेंगर के खिलाफ धारा 294,323,336 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

Advertisement

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles