Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

तीन बार रहे विधायक ने एका-एक किया सहभोज

  तीन बार रहे विधायक ने एका-एक किया सहभोज -राजनीति कि बिछाई जा रही है बिसात बदरवास। कोलारस के तीन बार के पूर्व विधायक ओमप्रकाश खटीक ने विधान...

 तीन बार रहे विधायक ने एका-एक किया सहभोज

-राजनीति कि बिछाई जा रही है बिसात



बदरवास। कोलारस के तीन बार के पूर्व विधायक ओमप्रकाश खटीक ने विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही अपने पुराने राजनैतिक लोगों को मिलना प्रारंभ कर दिया और उन्होंने अपने चुनिंदा कार्यकर्ताओं को एक सहभोज के माध्यम से पुन: एक बार कोलारस विधानसभा राजनैतिक चर्चा तेज कर दी हैं। जबकि इस संबंध में कोलारस के पूर्व विधायक ओमप्रकाश खटीक से पत्रकारों ने सवाल किए तो उनका कहना था कि मैं अपने पुराने कार्यकर्ताओं सामन्य सहभोज पर चर्चा की जा रही है। इसमें कोई चुनावी रणनीति नहीं है। लेकिन फिर भी राजनैतिक गलियारों में यह जन चर्चा का विषय बन गया है कि पुन: कहीं न कहीं ओमप्रकाश खटीक ने भी अपनी नई विसात बिछाने की तैयारी तो नहीं कर दी है।

कोलारस के पूर्व विधायक ओमप्रकाश खटीक ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि यह कार्यक्रम आपसी मिलन का आयोजन है। यह सह भोज की पार्टी रामपुरी के सरपंच रवि खटीक के द्वारा की गई है। में 1980 से पार्टी के कार्यकर्ता है और इस क्षेत्र की जनता ने मुझे तीन बार आशीर्वाद देकर विधानसभा तक पहुंचाया है, मुझ पर इनकी बड़ी कृपा रही है। यदि पार्टी मुझे निर्देश करेगी तो में चुनाव लड़ूगा। लेकिन फिर भी कोलारस में एक बार राजनैतिक हलकों में जन चर्चा विषय बन गई है कि कहीं पुन: कोलारस से एक बार ओमप्रकाश विसात विछाना शुरू कर दी है।

वॉक्स:-

इस तरह करेंगे कोलारस विधानसभा में भोज के सहारे कार्यकर्ताओं से चर्चा

कोलारस विधानसभा ओमप्रकाश खटीक द्वारा पहला भोज का कार्यक्रम बदरवास तहसील की कुशवाह गार्डन में लगभग दो हजार भाजपा कार्यकर्ताओं सहभोज देकर राजनैतिक चर्चा की इसी तरह 25 जून को सिंघारई में, 30 जून को मुढैरी में, 2 जुलाई को केलदार में, 9 जुलाई बडोखरा में सहभोज का आयोजन किया जाएगा इससे राजनैतिक नेताओं में खलबली मचा दी है।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles