Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

भाजपा से बड़े नेताओं का पलायन कुछ नेताओं के लिए शुभ संकेत

  भाजपा से बड़े नेताओं का पलायन कुछ नेताओं के लिए शुभ संकेत रविंद्र, हरिओम और भूपेंद्र जैसे सिंधिया समर्थकों की दावेदारी मजबूत  शिवपुरी /भाज...

 भाजपा से बड़े नेताओं का पलायन कुछ नेताओं के लिए शुभ संकेत

रविंद्र, हरिओम और भूपेंद्र जैसे सिंधिया समर्थकों की दावेदारी मजबूत 


शिवपुरी /भाजपा में चुनाव आते आते बनते बिगड़ते नित नए समीकरणों से कुछ नेताओं का चुनावी गणित बिगड़ रहा है तो कुछ नेताओं का भविष्य उज्ज्वल जान पड़ रहा है। मूल भाजपाइयों का असंतोष और सिंधिया समर्थक सीनियर नेताओं का भाजपा में शामिल होने से कई युवा निष्ठावान नेताओं का भविष्य जोर मारता दिख रहा है।


कई ऐसे सिंधिया समर्थक नेता है जिसकी खासी लोकप्रियता है किंतु उन्होंने कभी भी टिकिट की चाह नही की। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए ऐसे युवा नेता 15 साल से नगर पंचायत कोलारस पर काबिज रविंद्र शिवहरे,बदरवास नगर परिषद पर अपराजेय भूपेंद्र यादव और जनपद पंचायत कोलारस पर पूर्व में काबिज युवा नेता और लुकवासा सरपंच हरिओम रघुवंशी ऐसे कट्टर सिंधिया समर्थकों में से है जिनका भूत और भविष्य बस सिंधिया है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी उक्त नेताओं को समय समय पर


भरपूर वजन देते है। हालही में आयोजित अशोकनगर में रघुवंशी समाज सम्मेलन के हरिओम रघुवंशी को भरपूर वजन सिंधिया ने दिया । जाटव समाज सम्मेलन में रविंद्र शिवहरे खास चहरे रहे। वही बदरवास में भोलू यादव को ही सिंधिया वन मैन आर्मी की भूमिका में देखते है। इस प्रकार भाजपा से बड़े नेताओं के पलायन से अब हरिओम,रविंद्र और भोलू यादव जैसे निष्ठावान नेताओं का भविष्य उज्ज्वल जान पड़ रहा है।

इनमें रविंद्र शिवहरे तो ऐसे नेता है जिनको पूरी विधानसभा में किसी परिचय की आवश्यकता नही। हर जाति वर्ग का व्यक्ति उनसे निस्वार्थ जुड़ा है। हालही में उनके जन्मदिन पर जिस तरह से फेसबुक भरी पड़ी थी उनसे पूरे मद्यप्रदेश में उनकी लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles