Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

प्रिंसिपल करता है शिक्षक रचना के साथ अभद्रता,सस्पेंड करने की धमकी,कलेक्टर से शिकायत

  प्रिंसिपल करता है शिक्षक रचना के साथ अभद्रता,सस्पेंड करने की धमकी,कलेक्टर से शिकायत                       शिवपुरी। मेरे स्कूल के प्रिंसिपल...

 प्रिंसिपल करता है शिक्षक रचना के साथ अभद्रता,सस्पेंड करने की धमकी,कलेक्टर से शिकायत   


                   शिवपुरी। मेरे स्कूल के प्रिंसिपल मेरे साथ अभद्रता करते हैं, और मुझे स्कूल से सस्पेंड करने की भी धमकी देते हैं। मैं स्कूल की समस्याओं को लेकर बात करती हूं तो मुझसे कहते हैं कि तुम्हें जो दिखे वो करलो। तथा स्कूल मैं कुछ लोगों को बिठलवाकर दिलवाते हैं गालियां, इसलिए उनके खिलाफ कार्यवाही की जाये।  

जानकारी के अनुसार रचना शाक्य प्राथमिक शिक्षक प्राथमिक विद्यालय आदिवासी कॉलोनी बुधवारी में पदस्थ हूं, रचना ने बताया कि स्कूल के हेडमास्टर लखनगिरी गोस्वामी की हरकतों से में काफी परेशान हूं, वह लगातार मुझे परेशान कर रहे हैं। स्कूल की छत से पानी आता हैं, दीवारें टूटी पड़ी है दरवाजे टूटे हैं तथा मध्यान भोजन किसी भी बच्चों को नहीं मिलता हैं। और रंगाई पुताई कई वर्षों से स्कूल की नहीं हुई है।

इसी को लेकर मैंने हेडमास्टर से बात की तो वो कहने लगे कि तुम्हें जो दिखे वो कर लो, बल्कि मुझे सस्पेंड कराने की धमकी देते हं मैंने कई बार स्कूल की चाबी मांगी,लेकिन मुझे स्कूल की चाबी नहीं देते, जिससे मुझे बच्चों को बाहर बैठाकर पढाना पड़ता हैं। मेरी पदस्थी शाला दूर हैं मैं पहुंचने में कभी कभी लेट हो जाती हूं तो मेरी शाला का निरीक्षण करवा देते हैं।

हेडमास्टर खुद आते हैं लेट

रचना शाक्य ने बताया कि लखनगिरी सर खुद 1 बजे तक स्कूल पहुंचते हैं। जब मैं परीक्षा या अन्य शासकीय कार्य में संलग्न रहती हूं तो मुझे आन डयूटी नहीं दिखाते, जबकि नियमानुसार आॅन डयूटी दिखाया जाना चाहिए। हेडमास्टर की ऐसी हरकतों से मैं काफी परेशान हूं। हेडमास्टर के द्वारा स्कूल के शौचालय में आफिस बना दिया है उसका उपयोग नहीं हो पा रहा हैं व मेरे साथ अभद्र व्यवहार करते हैं व गांव के लोगों को स्कूल में बिठाकर गाली गलौंच करवाते हैं। इसलिए हेडमास्टर लखनगिरी के खिलाफ कार्यवाही की जाये।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles