Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

लाइनमैन के कहने पर डीओ बांधने ट्रांसफार्मर पर चढ़ा गांव का युवक करंट लगने से मौके पर ही मौत

  लाइनमैन के कहने पर डीओ बांधने ट्रांसफार्मर पर चढ़ा गांव का युवक करंट लगने से मौके पर ही मौत मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया बदरवास पावरहा...

 लाइनमैन के कहने पर डीओ बांधने ट्रांसफार्मर पर चढ़ा गांव का युवक करंट लगने से मौके पर ही मौत

मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया बदरवास पावरहाउस पर तैनात कर्मचारी ने फोन नहीं उठाया जिससे एक घंटे तक युवक खंभे पर लटक कर जलता रहा जिससे उसकी मौत हो गई


देवेन्द्र शर्मा बदरवास। शिवपुरी जिले के कोलारस विधानसभा के बदरवास थाना अंतर्गत ग्राम बारई में एक बड़ा हादसा हो गया है, लाइनमैन ने एक गांव के युवक को ट्रांसफर के पोल पर चढ़ा दिया और बिजली की लाइन को बंद नहीं किया गया, ऐसे में खंभे पर चढ़े युवक को करंट का जोरदार झटका लगा, और युवक का शरीर जलने लगा जिसके कारण युवक की मौत हो गई, ग्रामीण युवक की मौत होते ही ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

विद्युत के पोल पर लटका रहा युवक

बिजली के पोल पर खड़े युवक को करंट लगने के बाद उसकी मौत हो गई, चूंकि मामला करंट से जुड़ा था, ऐसे में कोई भी जल्दी युवक के नजदीक तक नहीं पहुंच पाया, ऐसे में काफी देर तक शव बिजली के पोल पर लटका रहा। और गांव के लोग लाईन बंद कराने बदरवास पावरहाउस पर फोन लगाते रहे लेकिन वहां मौजूद किसी भी कर्मचारी ने फोन नहीं उठाया लोग इस घटना की चर्चा करते रहे। जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और तब जाकर लाईट बंद कराई एवं पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई शुरू की गई।

 शिवपुरी जिले बदरवास थाना अंतर्गत ग्राम बारई में रविवार सुबह 9 बजे एक गांव के युवक विनोद पुत्र ब्रजेश कुशवाह उम्र लगभग 25 साल को बदरवास बिजली विभाग के बारई क्षेत्र के लाइनमैन ने ट्रांसफार्मर पर डिओ बांधने के लिए फोन लगा कर चढ़ा दिया, लेकिन लाइनमैन द्वारा लाइन को बंद नहीं कराया और युवक जब डीपी पर काम करने चढ़ा तो उसे तेज करंट लगा जिससे युवक की मौके पर मौत हो गयी। घटना के बाद काफी देर तक युवक का शव बिजली के खंभे पर ही लटक कर जलता रहा। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुच कर लाइन को बंद करा कर  शव को नीचे उतारा और मामले की जांच शुरू कर दी है इधर परिजनों ने संबंधित लाइनमैन के खिलाफ मामला दर्ज कराने की मांग की है।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles