Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

जादूगर आनन्द: कांच के जार में पानी भरकर हाथों में हथगड़ी डालकर 2 तालों में बंद किया युवक, अचानक पंडाल में पहुँच गया, देखना न भूले

  शिवपुरी । इन दिनों शिवपुरी में लोगों के दिल और दिमाग पर जादूगर आनंद छाया हुआ है। रोज अपने शो में एक के बाद एक कई करतब से यह लोगों को अपनी ...

 शिवपुरी। इन दिनों शिवपुरी में लोगों के दिल और दिमाग पर जादूगर आनंद छाया हुआ है। रोज अपने शो में एक के बाद एक कई करतब से यह लोगों को अपनी ओर खींच रहा है। दिन प्रतिदिन यहां इस शो को देखने लोगो का हुजूम बढ़ता ही जा रहा है।


शाम 4 बजे से शुरू होने बाले शो में जादूगर आनंद और जूनियर जादूगर आनंद लगभग 500 तरह के जादू दिखाकर लोगों का ध्यान खींच रहे है। जिसके चलते अब यहां दिन व दिन लोगों का हुजूम बढ़ रहा है। इस शो में जादूगर आनंद ने अपना करतब दिखाते हुए पब्लिक के बीच से एक युवक को बुलाया। जहां मंच पर रखे एक कांच के जार को रखा गया। यह जार पानी से भरा हुआ था।

इस जार में जादूगर आनंद ने एक युवक को पानी में बिठाया और उसके बाद पब्लिक से बुलाये गए युवक से इसमें ताले डलवाये। जहां यह युवक 2 मिनिट तक पानी मे रहा ओर अचानक युवक पानी के जार से गायब हो गया। यह देख वहां मौजूद पब्लिक हतप्रभ रह गई। उसके बाद यह युवक अचानक सामने पब्लिक के बीच जा पहुँचा। यहां हम बता दे कि जादूगर आनंद ने शिवपुरी में शो शुरू करने से पहले पूरे शहर में आंखों पर पट्टी बांधकर लोगो का ध्यान अपनी ओर खींचा था।

जादूगर आनन्द के नाम एक नही बल्कि कई वर्ल्ड रिकॉर्ड है। उनके नाम इंदौर से भोपाल तक आंखों पर काली पट्टी बांधकर बाइक चलाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम है। जादूगर आनंद का यह शो स्थानीय मानस भवन में चल रहा है। जिसमे प्रतिदिन 2 शो शाम 4 बजे से ओर 6 बजे से चल रहे है। साथ ही संडे को इसके 3 शो यहां चल रहे है। आप भी सपरिवार आइए ओर इस शो का आनंद उठाइए।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles