Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

अनौखी पहल :- करवाचौथ के मिटटी के करवों पर मतदाता जागरूकता सन्देश से हर महिला मतदाता तक प्रशासन के पहुँचने की कोशिश

  अनौखी पहल :- करवाचौथ के मिटटी के करवों पर मतदाता जागरूकता सन्देश से हर महिला मतदाता तक प्रशासन के पहुँचने की कोशिश शिवपुरी /ग्रामीण क्षेत्...

 अनौखी पहल :- करवाचौथ के मिटटी के करवों पर मतदाता जागरूकता सन्देश से हर महिला मतदाता तक प्रशासन के पहुँचने की कोशिश








शिवपुरी /ग्रामीण क्षेत्र के प्रत्येक ठेले ,दुकानदारों से जनपद की टीम ने किया सम्पर्क , मतदाता जागरूकता पम्पलेट्स करवे के साथ रखना या चिपकाना किया अनिवार्य

शिवपुरी जिले के स्वीप नोडल श्री उमराव मरावी ने जिले में शत प्रतिशत मतदान करने की ठान ली है ये सिद्द होता है उनके द्वारा नित नए प्रयास करके एक एक मतदाता तक पहुँचने की कोशिश से !

ऐसा ही एक प्रयास आज जनपद शिवपुरी में देखने को मिला जब ग्रामीण क्षेत्र के सभी ठेलों पर करवाचौथ के लिए आवश्यक करवो पर मतदाता जागरूकता सम्बन्धी पम्पलेट्स को करवों के साथ रखना  या चिपकाना अनिवार्य कर दिया ,ठेले वालों ने भी प्रशासन के साथ कंधे से कन्धा मिलाकरकरवाचौथ के हर करवा के साथ मतदाता जागरूकता पम्पलेट्स को अनिवार्य कर दिया !

ये मिटटी के करवा इस करवाचौथ पर घर घर जायेंगे ,हर महिला तक इनके माध्यम से सन्देश जायेगा ,कि करवाचौथ के त्यौहार के साथ साथ लोकतंत्र का त्यौहार भी जरुरी है इसमें सभी महिला मतदाता बढ़चढ़कर हिस्सा लेवें एवं  अपना अमूल्य वोट डालने जरूर जाएँ !

ग्रामीण क्षेत्रो में सतनवाड़ाकला के लोकल बाजार , शिवपुरी के मुख्य बाजार में ये गतिविधियां देखने को मिल रही है इस तरह की गतिविधियों में एपीओ श्रीवास्तव ,बीसी एसबीएम नितिन जैन ,सतनवाड़ा सेक्टर पीसीओ मीना ,सतनवाड़ा रोजगार सहायक का विशेष योगदान रहा !

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles