Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

आपके प्यार व आशीर्वाद का सम्मान मैं हमेशा बनाये रखूंगा: केपी सिंह

  आपके प्यार व आशीर्वाद का सम्मान मैं हमेशा बनाये रखूंगा: केपी सिंह ग्रामीण क्षेत्र में मिले अपार स्नेह और प्यार के बाद अब कांग्रेस प्रत्याश...

 आपके प्यार व आशीर्वाद का सम्मान मैं हमेशा बनाये रखूंगा: केपी सिंह


ग्रामीण क्षेत्र में मिले अपार स्नेह और प्यार के बाद अब कांग्रेस प्रत्याशी कक्काजू आज शहर में करेंगे जनसंपर्क



शिवपुरी। पूर्व मंत्री एवं शिवपुरी विधानसभा क्षेत्र 25 से कांग्रेस प्रत्याशी केपी सिंह कक्काजू पिछले कई दिनों से शिवपुरी विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में जनसंपर्क के दौरान ग्रामीणों में कांग्रेस और कक्काजू के प्रति खासा उत्साह देखने को मिला। मंगलवार को ग्राम नावली, शाजापुर, चन्दावनी, वक्सनपुर, नागुली, दरगुवाँ, वरैला आदि गांवों में ग्रामवासियों को संबोधित करते हुए केपी सिंह कक्काजू ने कहा कि आपके प्यार व आशीर्वाद का सम्मान मैं हमेशा बनाये रखूंगा। आप सभी मेरे परिवार के सदस्य हैं। आपका प्यार व आशीर्वाद ही मेरी शक्ति है। उन्होंने कहा कि शिवपुरी विधानसभा में किसानों, सहित हर वर्ग किसी न किसी समस्या से पीडि़त है। किसानों के साथ निरंतर अन्याय होता आया है। अन्नदाता किसान का भाजपा के राज में अपमान ही होता आया है। अंत में उन्होंने कहा कि आप सबसे गुजारिश है कि आने वाली 17 तारीख को याद रखें और अपने क्षेत्र में कांग्रेस को ही जिताएं। आप लोगों ने मेरा प्यार और उत्साह से स्वागत किया उसके लिए मैं सबका हमेशा आभारी रहूंगा। ग्रामीण क्षेत्रों में जनसंपर्क के दौरान मिले अपार स्नेह और सम्मान के बाद कक्काजू बुधवार 1 नवंबर से शिवपुरी विधानसभा के शहरी क्षेत्र में जनसंपर्क करेंगे। हालांकि कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा लगातार शहरी क्षेत्र में जनसंपर्क किया जा रहा है।

बॉक्स

बुधवार को इन क्षेत्रों में होगा जनसंपर्क

कक्काजू अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार बुधवार को सुबह 10.30 बजे अम्बेडकर कॉलोनी, खच्चू कुमार के बोर पास जवाहर कॉलोनी 11.15बजे, महेन्द्र राय के पास स्टेडियम रोड दोपहर 12 बजे, अहमद मस्जिद के पास जवाहर कॉलोनी 12.45 बजे, शराफत उल्लाह जी के घर के सामने जवाहर कॉलोनी 1.30 बजे, मामा का मंदिर के पास पीएसक्यू लाइन 2.15 बजे, कोठी नंबर 40 के पास 3.00 बजे, जैतून बी मस्जिद के पास 3.45 बजे, फकीरों का चौक 4.30 बजे और चौधरी मोहल्ला रामपौर दरवाजा 5.15 बजे पहुंचकर जनसंपर्क करेंगे।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles