Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

देहात थाने के तीन पुलिसकर्मियों ने बर्दी को कर दिया कलंकित, पीडि़त ने डीआईजी के की शिकायत

 देहात थाने के तीन पुलिसकर्मियों ने बर्दी को कर दिया कलंकित, पीडि़त ने डीआईजी के की शिकायत -आधी रात को ऑटो चालक युवक को घर से उठाया और झूठे ...

 देहात थाने के तीन पुलिसकर्मियों ने बर्दी को कर दिया कलंकित, पीडि़त ने डीआईजी के की शिकायत




-आधी रात को ऑटो चालक युवक को घर से उठाया और झूठे केस में फंसाने का दबाव बनाकर तीन लाख रुपए ऐंठे

-एसडीओपी संजय चतुर्वेदी कर रहे हैं मामले की जांच

शिवपुरी। शहर के देहात थाना पुलिस में पदस्थ तीन पुलिसकर्मियों ने एक ऑटो चालक युवक को आधी रात को घर से उठाया और उसे थाने लाकर जमकर उसकी मारपीट की इसके बाद दबाव बनाकर झूठे केस में फंसाने के ऐवज में तीन लाख रुपए ऐंठ लिए। पीडि़त ने बताया है कि पुलिसकर्मियों ने पहले 6 लाख रुपए मांगे इसके बाद दलाल के माध्यम से तीन लाख रुपए में मामला निपटा लिया और इसके बाद अब पुलिसकर्मी तीन लाख रुपए वापस कर राजीनामा का दबाव पीडि़त पर बना रहे हैं। जिस दिन पुलिसकर्मियों ने ऑटो चालक युवक को आधी रात घर से उठाया उस दिन पीडि़त युवक की मां की पुलिसकर्मियों ने वीडियो बनाई और उसके पिता की बिना कपड़ों के वीडियो भी बनाई। इतना ही नहीं पुलिस कर्मियों ने इस मामले को पुलिस रिकॉर्ड में नहीं दर्शाया है...?

जानकारी में सामने आया है कि देहात थाना में पदस्थ पुलिसकर्मी गजेन्द्र सिंह परिहार, विनय कुमार सिंह और शरद यादव 18 अक्टूबर की रात जवाहर कॉलोनी निवासी ऑटो चालक अमित धनावत के घर पहुंचे और एकाएक युवक को पकड़कर थाने लेकर आए। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने पीडि़त की मां का अद्र्धनग्न वीडियो बनाया और आधी रात को नंगा नाच किया। उक्त पुलिसकर्मी युवक को स्मैक और अवैध हथियारों की सप्लाई के झूठे प्रकरण में फंसाने का डर दिखाकर तीन लाख रुपए भी वसूल लिए। पुलिसकर्मियों ने पीडि़त युवक के मामा सुनील छारी एवं एक अन्य व्यक्ति को भी उठाया। इस पूरे मामले की शिकायत पीडि़त युवक ने डीआईजी को की है इसके बाद डीआईजी ने इस पूरे मामले में जांच के आदेश जारी किए हंै। इस मामले की जांच एसडीओपी संजय चतुर्वेदी कर रहे हैं। इस पूरे मामले में सवाल खड़ा होता है कि पुलिसकर्मियों ने पीडि़त युवक के मामले को पुलिस रिकॉर्ड में दर्ज क्यों नहीं कराया। हालांकि जिस दिन घटना घटित हुई उस दिन के सीसीटीव्ही फुटेज पूरे मामला का खुलासा कर रहे हैं।

बॉक्स

आपने कहा

मामला गंभीर है, पीडि़त युवक ने डीआईजी से शिकायत की है। डीआईजी साहब ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं। मामले की जांच एसडीओपी संजय चतुर्वेदी कर रहे हैं। जांच के बाद ही जो भी कार्यवाही है आपको बता देेंगे।

रघुवंश सिंह भदौरिया

पुलिस अधीक्षक शिवपुरी

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles