Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

उत्कर्ष श्रीवास्तव का विदेश मंत्रालय में चयन

  अधिवक्ता पुत्र उत्कर्ष श्रीवास्तव का विदेश मंत्रालय में चयन से हर्ष  अखिल भारतीय परीक्षा में बनाया 24 वा स्थान सोनभद्र। राबर्ट्सगंज निवासी...

 अधिवक्ता पुत्र उत्कर्ष श्रीवास्तव का विदेश मंत्रालय में चयन से हर्ष


 अखिल भारतीय परीक्षा में बनाया 24 वा स्थान

सोनभद्र। राबर्ट्सगंज निवासी वरिष्ठ अधिवक्ता रमाकांत श्रीवास्तव के पुत्र उत्कर्ष श्रीवास्तव ने सीजीएल की अखिल भारतीय परीक्षा में 24वा स्थान पाकर जिले का मान बढ़ाया है। उनका चयन विदेश मंत्रालय में सहायक अनुभाग अधिकारी के पद पर हुआ है। इनके चयन पर अधिवक्ताओं, नगर के रहवासियों, परिवारीजनों एवं शुभ चिंतकों में हर्ष व्याप्त है। बता दें कि पूर्व में उत्कर्ष आयकर विभाग में टैक्स असिस्टेंट के पद पर कार्य कर चुके हैं।वर्तमान में केंद्रीय सचिवालय सूचना व प्रसारण मंत्रालय भारत सरकार में सहायक अनुभाग अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं। बहुमुखी प्रतिभा के धनी,मृदुभाषी उत्कर्ष की प्रारंभिक शिक्षा सेंट जोसेफ कॉन्वेंट हाई स्कूल राबर्ट्सगंज  तथा बीटेक राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान हमीरपुर से हुई है। जहां से उनका कैंपस प्लेसमेंट बहुराष्ट्रीय कंपनी इन्फोसिस में हुआ था। 

ज्ञातव्य हो कि उत्कर्ष जनपद के अधिवक्ताओं के प्रेरणाश्रोत रहे स्व रमाशंकर लाल श्रीवास्तव के पौत्र हैं। इनके चाचा विद्याकांत वरिष्ठ चिकित्साधिकारी एवम  कमलकांत श्रीवास्तव अपर जिला जज के पद पर कार्यरत हैं। उत्कर्ष की इस उपलब्धि पर अधिवक्ता राम प्रसाद यादव, राजेश कुमार पाठक, अशोक श्रीवास्तव आदि ने हर्ष जाहिर किया है।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles