Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

हिंदुस्तान पेट्रोलियम का पूरे मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ का पहला डेफ डिस्पेंसर शिवपुरी में लगा

  हिंदुस्तान पेट्रोलियम का पूरे मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ का पहला डेफ डिस्पेंसर शिवपुरी में लगा  विधायक देवेंद्र जैन ने किया उद्घाटन शिवपुरी /...

 हिंदुस्तान पेट्रोलियम का पूरे मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ का पहला डेफ डिस्पेंसर शिवपुरी में लगा 

विधायक देवेंद्र जैन ने किया उद्घाटन











शिवपुरी / शिवपुरी के लिए अनुपम सौगात है कि अग्रवाल फ्यूल पंप पर मप्र/छत्तिसगढ़ का पहला यूरिया डिस्पेंसर लगा और इसके उपयोग से अब डीजल वाहन चालकों को भी काफी सुविधा मिलेगी जिसके तहत अब यूरिया की मशीन लगने से नए वाहन चालकों को सस्ते रेट में यूरिया उपलब्ध हो सकेगा और उनकी परेशानी भी दूर होगी तथा वाहनों का प्रदूषण भी कम होगा। यह बात कही शिवपुरी विधानसभा के नव निर्वाचित विधायक देवेंद्र जैन ने जो स्थानीय गुना बायपास के निकट स्थित अग्रवाल फ्यूल पंप पर मुख्य अतिथि के रूप में लगे नवीन यूरिया डिसेपंसर का शुभारंभ कर रहे थे।

इसे लेकर अग्रवाल पेट्रोल पंप, गुना नाका शिवपुरी पर हिंदुस्तान पैट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में अग्रवाल पेट्रोल पंप पर यूरिया का डिस्पेंसर लगाया गया जो BS 6 वाहनों में डीजल के अलावा डाला जाएगा.

इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे हिंदुस्तान पैट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड क्षेत्रीय कार्यालय ग्वालियर के वरिष्ठ अधिकारी बेशमपायन व्ही. ने बताया कि छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में पहली बार इस तरह की मशीन लगाई गई है जो शिवपुरी के लिए गौरव का विषय है। कार्यक्रम में विक्रय अधिकारी जय शर्मा और इंजीनियरिंग अधिकारी आदर्श ठाकुर भी उपस्थित थे। 

इनकी रही उपस्थिति

इस अवसर पर ट्रांसपोर्ट यूनियन के उपाध्यक्ष शाहिद खान, गुलजार खान, इस्माइल खान, पप्पू पठान वीरेंद्र सेजवार, डिफेंस काउंसिल आलोक श्रीवास्तव, संदीप वशिष्ठ, मोहित अग्रवाल, सत्य प्रकाश अग्रवाल आदि गणमान्य नागरिक उपस्थित थे.

अंत में पेट्रोल पंप संचालक तरुण अग्रवाल के द्वारा सभी पधारे हुए अतिथियों, ट्रांसपोर्टर साथियों, मीडिया के साथियों और गणमान्य नागरिकों का आभार व्यक्त किया गया।


No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles