Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

मुंगावली बेतवा नदी में अवैध उत्खनन करने वालो के साथ ही खेत मालिकों पर भी होगी कार्यवाही

  मुंगावली बेतवा नदी में अवैध उत्खनन करने वालो के साथ ही खेत मालिकों पर भी होगी कार्यवाही मुंगावली/- तहसील अंतर्गत आने वाले ग्राम मल्हारगढ़ ...

 मुंगावली बेतवा नदी में अवैध उत्खनन करने वालो के साथ ही खेत मालिकों पर भी होगी कार्यवाही

मुंगावली/- तहसील अंतर्गत आने वाले ग्राम मल्हारगढ़ की बेतवा नदी में विदिशा, बीना, कुरवाई से आकर नदी से अवैध उत्खनन चल रहा था।



रविवार को स्थानीय पत्रकार जब मल्हारगढ़ बेतवा नदी पर पहुंचे तो बहा पर बोट मशीनों से रेत का निकाली जा रही थी रेत माफियाओं ने जैसे ही पत्रकारों को घाट पर देखा तो रेत निकाल रहे लोग नदी से कूद कूद कर बीना तरफ भागते नजर आए। पत्रकारों ने इस की सूचना मौके से ही जब जिला कलेक्टर सुभाष दुबेदी को दी तो कलेक्टर ने जिला खनिज टीम और मुंगावली तहसीलदार को मौके पर कार्यवाही के लिए भेजा तब तक माफिया वोट मशीनों और डमफरो को घाट से ले जाने में सफल रहे।

तहसीलदार एवं खनिज टीम ने मौका पंचनामा बनाया और बहा पर जो भी सामान मिला उस में आग लगा कर नष्ट कर दिया। फिलहाल सोमवार तक रेत का ये अवैध उत्खनन बन्द रहा है इस पर कलेक्टर का कहना है की बेतवा नदी सहित क्षेत्र में कही भी अवैध उत्खनन नही होने दिया जाएगा साथ ही कलेक्टर ने ये भी साफ कहा है की जो खेत (जमीन) वाले इन अवैध कारोबार करने बालो को घाट देते और जमीन में से निकलने के लिए रास्ता देते है उन जमीन मालिको पर भी राजस्व नियम अनुसार सख्त कार्यवाही की जावेगी।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles