Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

लोकसभा चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी के युवाओं कार्यकर्ताओं ने भरा जोश

  लोकसभा चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी के युवाओं कार्यकर्ताओं ने भरा जोश रिपोर्टिंग कामेश्वर विश्वकर्मा सोनभद्र।ओबरा विधानसभा क्षेत्र के ब...

 लोकसभा चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी के युवाओं कार्यकर्ताओं ने भरा जोश

रिपोर्टिंग कामेश्वर विश्वकर्मा


सोनभद्र।ओबरा विधानसभा क्षेत्र के बिल्ली गांव स्थित बहुजन समाज पार्टी की सेक्टर की समीक्षा की बैठक की गई। इस दौरान बहुजन समाज पार्टी के बड़े नेताओं के साथ साथ पार्टी कार्यकर्ता और बहुजन समाज से संबंधित लोग बड़े पैमाने में शामिल हुए। आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बसपा पार्टी पूरे जी जान से जुट गई है। केंद्र का रास्ता यूपी से होकर गुजरता है ये हर पार्टियां जानती है। हालांकि यूपी में चुनाव दर चुनाव में मिली करारी शिकस्त के बाद मायावती बड़ी मजबूती के साथ अपनी पार्टी को आगे बढ़ाने में जुटी हैं। पार्टी बैठक और कार्यक्रम के जरिए कार्यकर्ताओं में जोश भरने की भरपूर कोशिश की जा रही है। लेकिन पार्टी के वरिष्ठ नेता कार्यकर्ताओं में जोश भरते-भरते विवादित बयान देने से भी पीछे नहीं हटे। पार्टी के वरिष्ठ नेता ने अपने भाषण के दौरान कहा कि, जब अन्य पार्टी के फॉरवर्ड नेताओं द्वारा हमारे भीम राव अंबेडकर और अन्य महापुरुषों या देवी देवताओं का फोटो अपने घरों में नहीं लगाते है तो हम उनका कर्जा नहीं खाये है। हम हिंदू धर्म के पाखंडियों की मूर्ति पूजा नहीं करेंगे। मौजूद लोगों को संकल्प दिलाते हुए पार्टी नेता ने कहा कि जिन्होंने आपको अधिकार दिया उनकी पूजा होनी चाहिए। अब आप सोचिए आप किसके साथ है जिन्होंने आपको अधिकार दिया या जिन्होंने आपका शोषण किया। वही जिलाध्यक्ष बी सागर ने कार्यक्रम के विषय में बताया कि, मायावती के निर्देश पर प्रदेश के हर सेक्टर के कैडर के लिए कार्यक्रम रखा गया है। कार्यक्रम का उद्देश्य संगठन को मजबूत बनाकर आगामी लोकसभा चुनाव में अच्छे से, मजबूती से पार्टी चुनाव लड़ सके और अपने कंधे को मजबूत कर बहन मायावती को मजबूत कर सकें। इंडिया गठबंधन पर जिला अध्यक्ष बी सागर ने कहा कि बहन मायावती ने जनवरी में पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि बहुजन समाजवादी पार्टी किसी भी गठबंधन में नहीं रहेगी बल्कि अपने दम पर अकेले ही लोकसभा का चुनाव दमदारी से लड़ेगी।

जिला अध्यक्ष बी सागर , पूर्व जिला अध्यक्ष निशांत कुशवाहा, विधानसभा अध्यक्ष कृष्ण कुमार गिरी उर्फ टाम बाबा, संजय कनौजिया, चंद्रकांत राव, डब्लू रंगीला, दिनेश कुमार, ज्ञान सिंह पटेल, आदि मौजूद रहे।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles