Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

युवक ने पंखे से झूलकर की आत्महत्या

  युवक ने पंखे से झूलकर की आत्महत्या रिपोर्टिंग कामेश्वर विश्वकर्मा ओबरा थाना क्षेत्र के सेक्टर 10 में एक युवक ने अज्ञात कारणों आत्महत्या कर...

 युवक ने पंखे से झूलकर की आत्महत्या

रिपोर्टिंग कामेश्वर विश्वकर्मा


ओबरा थाना क्षेत्र के सेक्टर 10 में एक युवक ने अज्ञात कारणों आत्महत्या कर ली। पंखे में झूलकर 14 वर्षीय युवक ने किस लिए आत्मघाती फैसला किसी को पता नहीं। हालांकि ओबरा थाना प्रभारी ने डिप्रेशन में परेशान होकर आत्महत्या करने की बात कही है। पुलिस का कहना है कि मृतक सुमित पुत्र सत्यम निवासी सेक्टर 10 ओबरा में रहता था और अपनी माता की मृत्यु के बाद 2 महीनों से डिप्रेशन की वजह से घर के अंदर ही रहता था बाहर नहीं निकलता था। मृतक शिक्षा निकेतन इंटर कॉलेज का छात्र था। जिस समय युवक ने आत्मघाती फैसला लेकर अपनी जीवनलीला समाप्त की उस समय घर में उसकी छोटी बहन थी। जब काफी देर युवक अपने रूम से बाहर नहीं आया तो बहन ने जाकर देखा और देखते ही शोर मचाया। शोर सुनकर पड़ोसी भी मौके पर जुट गए। इस दौरान डायल 112 को सूचना देकर ओबरा थाना पुलिस को भी सूचना दी।  

मृतक युवक के पिता सत्यम ड्यूटी पर गए थे। सूचना पर मौके पर पहंची पुलिस ने शव का शिनाख्त कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles