Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

कलेक्टर ने लगाई पनार एवं धावा गांव में रात्रि चौपाल

कलेक्टर ने लगाई पनार एवं धावा गांव में रात्रि चौपाल जरूरतमंदो को भेंट किये कंबल श्योपुर/कलेक्टर  संजय कुमार ने आदिवासी विकासखण्ड कराहल के ग्...


कलेक्टर ने लगाई पनार एवं धावा गांव में रात्रि चौपाल

जरूरतमंदो को भेंट किये कंबल










श्योपुर/कलेक्टर  संजय कुमार ने आदिवासी विकासखण्ड कराहल के ग्राम पनार एवं धावा गांव में रात्रि चौपाल के माध्यम से ग्रामीणों से चर्चा की गई तथा उनकी समस्याएं सुन निराकरण के निर्देश दिये गये। इस दौरान उन्होंने सहरिया समुदाय के लोगों को कंबल भी भेंट किये। इस अवसर पर एसडीएम श्री उदयवीर सिंह सिकरवार, तहसीलदार  रवीश भदौरिया, नायब तहसीलदार, थाना प्रभारी आवदा, पंचायत की सरपंच आदि अधिकारी उपस्थित रहें।

कलेक्टर  संजय कुमार ने ग्राम पनार में आयोजित रात्रि चौपाल में ग्रामीणों से चर्चा करते हुए खाद्यान वितरण, सामाजिक सुरक्षा पेंशन, पोषण आहार अनुदान आदि के संबंध में जानकारी प्राप्त की गई तथा बच्चों से चर्चा कर स्कूल एवं आंगनबाडी की व्यवस्थाओं का आंकलन किया गया।

कलेक्टर  संजय कुमार द्वारा इस अवसर पर ग्राम पनार एवं धावा में सभी ग्रामीणों को कंबल भेंट किये गये तथा बच्चों को बिस्किट एवं टाफी प्रदान की गई। उन्होने रात्रि चौपाल में शामिल सभी ग्रामीण महिला-पुरूषो को कंबल प्रदान किये, साथ ही घर-घर जाकर भी कंबल का वितरण किया गया।  


No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles