Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

नीतीश कुमार को नौवीं बार बिहार का मुख्यमंत्री बनने पर मिठाई बांटी

  नीतीश कुमार को नौवीं बार बिहार का मुख्यमंत्री बनने पर मिठाई बांटी  - जेडीयू और अखिल भारतीय कुर्मी महासभा ने खुशी जताया रिपोर्टिंग कामेश्वर...

 नीतीश कुमार को नौवीं बार बिहार का मुख्यमंत्री बनने पर मिठाई बांटी 

- जेडीयू और अखिल भारतीय कुर्मी महासभा ने खुशी जताया

रिपोर्टिंग कामेश्वर विश्वकर्मा 


सोनभद्र। राबर्ट्सगंज  नगर स्थित स्वर्ण जयंती चौक (बढ़ौली चौराहा ) पर रविवार को नीतीश कुमार को नौवीं बार एनडीए गठबंधन के सहयोग से बिहार का नौवीं बार मुख्यमंत्री बनने पर जनता दल यू एवम् अखिल भारतीय कुर्मी क्षत्रिय महासभा सोनभद्र कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया।             

डा० अतुल प्रताप पटेल ने कहा कि नीतीश कुमार की नीति व नीयत में कोई अंतर नहीं है। उन्होंने जिस प्रकार बेरोजगारों को रोजगार का अवसर खोला। उससे बिहार ही नहीं पूरे देश के बेरोजगारों ने रोजगार पाया। उन्होंने मुख्यमंत्री रहते जो जाति जनगणना कराया उससे पूरे देश में अपने अधिकार को लेकर एक नया माहौल तैयार हुआ है। एनडीए में शामिल होने के बाद उनके कार्यों को और मजबूती मिलेगा।   अखिल भारतीय कुर्मी क्षत्रिय महासभा  के राष्ट्रीय सचिव (युवा) पवन कुमार सिंह एडवोकेट ने कहा कि नीतीश कुमार ने राज्य हित के साथ देश हित में फैसला लिया है। आज का दिन बिहार प्रदेश के लिए ऐतिहासिक दिन है। मिठाई बांटकर खुशी का इजहार करने वालों  में संजीव कुमार सिंह, संतोष पटेल, अनिल कुमार सिंह एड, कमला विश्वकर्मा, दीपक जायसवाल, महानंद सिंह आदि लोग शामिल रहे।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles