Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

विंटर कप क्रिकेट टूर्नामेंट का चोपन नगर अध्यक्ष ने फीता काटकर किया उद्घाटन, उद्घाटन मैच रहा ओबरा के नाम

  विंटर कप क्रिकेट टूर्नामेंट का चोपन नगर अध्यक्ष ने फीता काटकर किया उद्घाटन, उद्घाटन मैच रहा ओबरा के नाम चोपन-सोनभद्र उत्तर प्रदेश  रिपोर्ट...

 विंटर कप क्रिकेट टूर्नामेंट का चोपन नगर अध्यक्ष ने फीता काटकर किया उद्घाटन, उद्घाटन मैच रहा ओबरा के नाम

चोपन-सोनभद्र उत्तर प्रदेश 

रिपोर्टिंग कामेश्वर विश्वकर्मा



चोपन नगर के विस्तारित क्षेत्र वार्ड-09 में रविवार को विंटर क्रिकेट टूर्नामेंट का भव्य आयोजन किया गया। जिसका विधिवत उद्घाटन आदर्श नगर पंचायत चोपन अध्यक्ष उस्मान अली ने फीता काटकर किया। इस दौरान नगर अध्यक्ष ने खिलाड़ियों से परिचय किया और टूर्नामेंट की औपचारिक शुरुआत बल्लेबाजी कर किया। उद्घाटन मैच ओबरा और चोपन टीम के बीच खेला गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ओबरा की टीम ने निर्धारित 12 ओवरों में 102 रनों का लक्ष्य खड़ा किया।  जवाब में उतरी चोपन की शुरुआत अच्छी नहीं रही और लगातार गिरते विकेट से चोपन टीम के कप्तान  निराश दिखाई दिए।  11 ओवर में 67 रनों पर ही 10 विकेट टीम ने गवा दिया और इसी के साथ ओबरा ने चोपन को 35 रनों से हराकर उद्घाटन मैच में विजय फतह की। टीम ओबरा की तरफ से हरफनमौला खिलाड़ी अक्षय ने चार छक्के की मदद से 30 रनों की अहम पारी खेली और चार विकेट भी विरोधी टीम के झटके। जिस वजह से उन्हें मैन ऑफ द मैच के शील्ड से नवाजा गया। निर्णायक की भूमिका में राहुल जेकर व रूपेश पासवान रहे। वही कमेंटेटर की जिम्मेदारी प्रमोद ने निभाई।

मैच के दौरान वार्ड-09 सभासद नागेंद्र यादव, वरिष्ठ पत्रकार राधारमण पांडे, राजू साहनी, युवा समाजसेवी अनीस अहमद, पत्रकार विनीत शर्मा, अनिल यादव, आकाश यादव, संदीप कुमार व सैकड़ो क्रिकेट प्रेमी मौजूद रहे।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles