Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

बच्चों को भूसे की तरह भरकर दौड़ रहे हैं स्कूली वाहन

  बच्चों को भूसे की तरह भरकर दौड़ रहे हैं स्कूली वाहन रिपोर्टिंग कामेश्वर विश्वकर्मा दुद्धी सोनभद्र  सोनभद्र जिले के दुद्धी क्षेत्र में संत ...

 बच्चों को भूसे की तरह भरकर दौड़ रहे हैं स्कूली वाहन

रिपोर्टिंग कामेश्वर विश्वकर्मा

दुद्धी सोनभद्र 




सोनभद्र जिले के दुद्धी क्षेत्र में संत जेवियर स्कूल के वाहनों द्वारा बच्चों को भूसे की तरह भरकर दौड़ रहे हैं वाहनों की तेज गति से पहले भी कई हादसे हो चुके हैं। लेकिन इसके बाद भी चालक वह स्कूल प्रबंधक द्वारा नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं  इसको लेकर अभिभावकों में रोष  पनपता  जा रहा है नियमों को ताक पर रखकर  स्कूली वाहन सड़कों पर दौड़ रहे हैं। लेकिन प्रशासन का उनकी और कोई ध्यान नहीं है वाहनों में बच्चों को भूसे की तरह भर दिया जाता है इसके बाद वह किसी तरह अपने घरों तक पहुंचाते हैं ।

यह है इन वाहनों की हालत वाहनों की ना तो फिटनेस जांच की जाती है ना ही उनके कागजों  को चेक किया जाता है यही वजह है कि धडल्ले से अनफिट वाहनों का संचालन हो रहा है इन वाहनों में विंडो ग्रिल, अग्नि शमन यंत्र, फर्स्ट एड बॉक्स भी नहीं है। अभिभावकों का कहना है कि अगले  दिन से  बच्चों के लिए दूसरी बस भेजी जाए जिससे बच्चे सीट पर बैठकर जाएं और ससमय घर सुरक्षित आ सके। इसको देखते हुए अभिभावकों में काफी रोष व्याप्त है।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles