Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

VHP ने ईदगाह पर अतिक्रमण की भूमि से मलवे को हटाकर अपने अधीनस्थ कर बाउंड्रीवाल कराने कलेक्टर को सौंपा आवेदन

  VHP ने ईदगाह पर अतिक्रमण की भूमि से मलवे को हटाकर अपने अधीनस्थ कर बाउंड्रीवाल कराने कलेक्टर को सौंपा आवेदन                                ...

 VHP ने ईदगाह पर अतिक्रमण की भूमि से मलवे को हटाकर अपने अधीनस्थ कर बाउंड्रीवाल कराने कलेक्टर को सौंपा आवेदन   



                                                          शिवपुरी। पूर्व में प्रशासन द्वारा शासकीय भूमि पर अवैध अतिक्रमण कर दुकाने बनाने के बाद प्रशासन उन दुकानों को जमींदोज कर दिया था। जिनका मलवा आज भी उसी भूमि पर डला हुआ है सोमबार को विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल शिवपुरी द्वारा उस भूमि से उस मलवे को हटाकर भूमि को प्रशासन के अधीनस्थ लेने को लेकर आवेदन सौंपा है।

जानकारी के मुताबिक झांसी रोड़ शिवपुरी पर स्थित ईदगाह में शासकीय भूमि सर्वे नंबर 726 पर दुकानें बनाकर अतिक्रमण कर लिया था इसके बाद कुछ माह पूर्व प्रशासन ने अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाकर दुकानों को धराशायी कर दिया था इसके बाद उन दुकानों का मलवा आज भी बहीं पड़ा है जिस पर प्रशासन ने पुन: ध्यान नही दिया है इसके बाद आज विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल ने कलेक्टर शिवपुरी को आवेदन देकर मलबे को हटाने एवं उसे भूमि को प्रशासन द्वारा अपने अधीनस्थ करने की मांग की है। साथ ही उस भूमि पर बाउंड्रीवाल कराने की मांग की है।

इस दौरान विहिप जिला अध्यक्ष राम सिंह यादव, जिला संयोजक संदीप सिंह चौहान, जिला गौ रक्षा प्रमुख उदय राजपूत, जिला महाविद्यालय विद्यार्थी प्रमुख यस सोलंकी एवं नगर अध्यक्ष प्रवीण पवार मौजूद रहे।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles