Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

सिंधिया ने बोला “मैं क्षेत्र के माफियों को भगाऊंगा

 मंत्री बनने के बाद पहली बार अशोकनगर आए ज्योतिरादित्य सिंधिया, आशीर्वाद देने के लिए बाहर आई क्षेत्र की जनता, सिंधिया ने बोला “मैं क्षेत्र के...

 मंत्री बनने के बाद पहली बार अशोकनगर आए ज्योतिरादित्य सिंधिया, आशीर्वाद देने के लिए बाहर आई क्षेत्र की जनता, सिंधिया ने बोला “मैं क्षेत्र के माफियों को भगाऊंगा


गुना / अशोकनगर /केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज मंत्री पद ग्रहण व लोकसभा में रिकार्ड जीत के बाद पहली बार अशोकनगर पहुँचे , अशोकनगर में सैंकड़ों जगह मंच लगाकर जनता ने ज्योतिरादित्य सिंधिया का स्वागत किया। ओपन जीप पर उन्होंने पूरे शहर का भ्रमण किया । इसके बाद उन्होंने स्टेशन के पास आयोजित सभा में जनता को सम्बोधित किया, उन्होंने कहा, “मैं झुककर अशोकनगर, मूँगावली की जनता को प्रणाम करता हूँ । इस क्षेत्र की जनता का अगर पसीना टपकेगा तो सिंधिया परिवार के इस मुखिया का खून टपकेगा । अशोकनगर के कार्यकर्ताओं व जनता ने भगवा झंडा गाड़ कर एक एक बूथ पर रख दिया ”

कांग्रेस पर किया कटाक्ष किया 

केंद्रीय मंत्री ने कहा पिछले चार साल में कांग्रेस ने बहुत कुछ कहा , लेकिन मेरी गुना - शिवपुरी व अशोकनगर की जनता ने जवाब दे दिया । हमारे ग्रंथों में लिखा है सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नहीं हो सकता ! और मेरी जनता ने सत्य के झंडे को गाड़ कर रख दिया । 

मैं आपका चौकीदार

चुनाव से पहले बहुत कुछ कहा गया , लेकिन अब आपकी सुरक्षा के लिए चौकिदार की तरह खड़ा हो गया हूँ । सरकार की जितनी योजनाएँ है चाहे लाड़ली बहना योजना हो , या उज्जवला योजना या अन्य योजना हो वो बिना भ्रष्टाचार के मिलेगा । 

मध्यप्रदेश के जन जन का धन्यवाद 

इस संभाग के चार सीट ग्वालियर, भिंड ,मुरैना व गुना में जनता ने चारों सीट जिताया और पूरे प्रदेश में 29 की 29 सीट जनता ने मोदी जी की झोली में भर दिया है। इसलिए कहता हूँ की एमपी के दिल में मोदी व मोदी की दिल में एमपी । 

मैं भगाऊँगा क्षेत्र के माफियाओं को 

केंद्रीय मंत्री ने कहा, की इस क्षेत्र के चाहे भू माफ़िया हो, राशन माफ़िया हो या खाद माफ़िया सभी को आपका ये चौकीदार उनको पकड़ कर यहाँ से भगा देगा। 

27 हज़ार मेट्रिक टन के बाद और 6 मेट्रिक टन और मंगा रहा हूँ 

केंद्रीय मंत्री ने कहा की मुझे सूचना खाद की कमी की आई थी लगातार ट्रेनों के माध्यम से मैंने रैक जोड़कर 27 हज़ार मीट्रिक टन भिजवाया और इसके अतिरिक्त 6 हज़ार मेट्रिक टन और खाद मैं भेजवा रहा हूँ ।

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles