Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

शांति एवं सौहार्द के साथ मनाएं त्योहार- एडीएम

शांति एवं सौहार्द के साथ मनाएं त्योहार- एडीएम सद्भावना एवं समन्वय समिति की बैठक आयोजित शिवपुरी / ईद-उल-अज़हा का त्यौहार 17 जून को मनाया जाएगा...


शांति एवं सौहार्द के साथ मनाएं त्योहार- एडीएम

सद्भावना एवं समन्वय समिति की बैठक आयोजित



शिवपुरी / ईद-उल-अज़हा का त्यौहार 17 जून को मनाया जाएगा। त्योहार को शांति एवं सौहार्द पूर्वक मनाने की दृष्टि से सद्भावना एवं समन्वय समिति की बैठक आज जिलाधीश कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित की गई। 

एडीएम दिनेश चंद शुक्ला ने बैठक में उपस्थित सदस्यों से कहा कि सभी त्योहार शांति एवं सौहार्द के साथ और आपसी भाईचारे के साथ मनाए जाएं। इसमें समाज के सभी गणमान्य नागरिकों की भी अहम भूमिका होती है। बैठक में सभी से व्यवस्थाओं के संबंध में सुझाव लेते हुए नगर पालिका सीएमओ को साफ-सफाई, पेयजल व्यवस्था, पार्किंग के संबंध में निर्देश दिए हैं।

उन्होंने कहा कि ईद-उल-अज़हा के त्योहार पर ईदगाह पर नमाज अदा की जाएगी। इस दौरान ईदगाह, मस्जिदों, कब्रिस्तान एवं प्रमुख मार्गों पर साफ सफाई करवाने के निर्देश दिए। ईद को लेकर एडीएम ने निर्देशित किया कि ईदगाह एवं मस्जिदों में टैंकर एवं विद्युत व्यवस्था सुचारू रूप से चालू रखे। पार्किंग की व्यवस्था हेतु नगर निरीक्षक, सीएमओ से मिलकर उचित स्थान नियत करें, जिसमें नमाजियों की सुविधा का ध्यान भी रखा जाए। ट्रैफिक व्यवस्था पर विशेष ध्यान दिया जाए। मस्जिदों के आसपास बैरिकेडिंग की व्यवस्था की जाए। 

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles