Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

Total Pageviews

बैराड़ TI को मिला टास्क 4 साल से फरार नटवरलाल को गिरफ्तार करने का मामला

  बैराड़ TI को मिला टास्क 4 साल से फरार नटवरलाल को गिरफ्तार करने का मामला शिवपुरी। शिवपुरी जिले के बैराड थाने में दर्ज अपराध क्रमांक 346/201...

 बैराड़ TI को मिला टास्क 4 साल से फरार नटवरलाल को गिरफ्तार करने का मामला



शिवपुरी। शिवपुरी जिले के बैराड थाने में दर्ज अपराध क्रमांक 346/2019 के सबंध में शिवपुरी पुलिस अधीक्षक को शिकायत दर्ज की गई है। शिकायतकर्ता का कहना है कि इस दर्ज अपराध का आरोपी सन 2019 से गिरफ्तार नहीं किया है। आरोपी पर 15 से 16 अपराध दर्ज है और दो मामलों में उसे न्यायालय ने सजा का भी दंड दे चुकी है। शिकायत कर्ता ने एसपी शिवपुरी से निवेदन किया है कि इस आरोपी को गिरफ्तार किया जाए।


घनश्याम सिंह धाकड़ निवासी कालामढ़ बैराड़ के आवेदन के हवाले से कहा गया है कि मेरे बहनोई महेन्द्र सिंह धाकड़ की भूमि जो कालामढ बैराड़ में है। बहनोई महेन्द्र सिंह धाकड़ की स्वामित्व एवं आधिपत्य की भूमि को हड़पने की गरज से उक्त बेईमान किस्म के व्यक्ति द्वारा तत्कालीन पंचायत सचिव घनश्याम शर्मा व नगर परिषद कर्मचारी संजय गुप्ता से अपराधिक सौंठ-गाँठ कर फर्जी एवं कूटरचित दस्तावेज तैयार कर अपने स्कूल की संस्था के नाम रजिस्ट्रार कार्यालय पोहरी से सांठगांठ कर रजिस्टर्ड लीज डीड संपादित करा ली गई।

इस मामले की शिकायत के उपरांत एस.डी.ओ.पी. पोहरी द्वारा जांच में छल धोखाधड़ी कूटरचना का अपराध सिद्ध पाये जाने का प्रतिवेदन श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय को भेजा गया जिस पर से श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय के आदेश से पुलिस थाना बैराड़ में दिनांक 17/12/2019 को उक्त आरोपियों के विरूद्ध धारा 420, 467, 468, 471, 34 IPC के तहत अपराध क्रमांक 346/2019 पंजीबद्ध किया गया।

2019 के अपराध के आरोपियों की पुलिस थाना-बैराड़ द्वारा आज दिनांक तक गिरफ्तारी नहीं की गई. उक्त आदतन अपराधिक किस्म के व्यक्तियों द्वारा प्रार्थी व उसके परिवार के सदस्यों एवं प्रार्थी के बहनोई व उसके परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं एवं झूठे केस में फसाये जाने का प्रयास भी किया जा रहा है।

कौन है रघुवीर धाकड़

रघुवीर धाकड़ शिवपुरी जिले के सबसे बडी छात्र संख्या वाले लॉर्ड लखेश्वर स्कूल के प्रिंसिपल है। रघुवीर धाकड़ प्रतिदिन स्कूल जाते है बच्चो को पढाते है,लेकिन सन 2019 से बैराड़ पुलिस को नही मिल रहे है यह हैरानी करना वाला विषय है।

बैराड़ में 2019 से 5 टीआई बदले,परंतु गिरफ्तार नहीं

2019 में जब इस प्रकरण में बैराड क्षेत्र में नटवरलाल कहे जाने वाले रघुवीर धाकड पर जब एफआईआर हुई थी जब बैराड़ के थाना प्रभारी शिवनाथ सिंह सिकरवार थे। उसके बाद थाना प्रभारी अरविंद सिंह चौहान,टीआई सतीश सिंह चौहान,टीआई नवीन यादव,टीआई मनोज राजपूत थाने की कमान संभाल चुके है अब हाल में बैराड थाने की कमान टीआई विनय यादव के हाथो मे है। 

अब देखना यह है कि सन 2019 से बैराड थाने के 5 थाना प्रभारी बदल चुके है और अब छठवे विनय यादव है अब इस मामले में एसपी शिवपुरी को शिकायती आवेदन पहुंच चुका है,मामला फिर सुर्खियों में आ चुका है। अब यह रघुवीर धाकड़ को गिरफ्तार करने का टास्क मिला है,अब देखते है टीआई विनय यादव इस स्कूल संचालक को गिरफ्तार करने में सफल होते है या नहीं।

इनका कहना है

इस मामले का आवेदन मिला है मामला पुराना है बैराड़ थाना प्रभारी से इस मामले में बात करते है,नियमानुसार कार्रवाई होगी वह करेगें।

सुजीत सिंह भदौरिया,एसडीओपी पोहरी

No comments

Contact Form

Name

Email *

Message *

Latest Articles